43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

दूसरे दिन ‘श्रीकांत’ की कमाई में आया दोगुना उछाल, फिल्म ने बटोर लिए इतने करोड़ – News18 हिंदी


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस मूवी को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज मिले हैं. फिल्म में राजकुमार राव की दमदार अदाकारी की खूब तारीफ हो रही है. ‘श्रीकांत’ को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस बीच फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. शनिवार को ‘श्रीकांत’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगभग दोगुना उछाल देखने को मिला है.

राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ पर लोग भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं. इस मूवी में मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला का किरदार निभाकर राजकुमार राव छा गए हैं. पहले दिन फिल्म ने देशभर में 2.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वीकेंड पर फिल्म की कमाई मे उछाल आया है. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ ने दूसरे दिन यानी शनिवार को देशभर में 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस तरह फिल्म की दो दिन में टोटल कमाई 6.25 करोड़ हो गई है.

फिल्म में श्रीकांत बोला की कहानी को किया बयां
‘श्रीकांत’ की कहानी नेत्रहीन श्रीकांत बोला पर आधारित है. फिल्म में उनकी पूरी जर्नी को बयां किया गया है. उनके बचपन से लेकर अमेरिका में जाकर पढ़ाई और फिर अपने हुनर के दम पर बोलैंट जैसी बड़ी कंपनी खड़ा करने के सफर को दिखाया गया है. नेत्रहीन होने की वजह से श्रीकांत बोला को अपने जीवन में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा था, लेकिन कभी वह हार नहीं माने. इन सबकी झलक ‘श्रीकांत’ फिल्म में देखने को मिलती है.

FIRST PUBLISHED : May 12, 2024, 08:08 IST



Source link

Related posts

‘मैं अपनी अलग पहचान बनाना चाहता हूं’, दादा धर्मेंद्र, पिता सनी देओल से हटकर कुछ करना चाहते हैं राजवीर देओल

Ram

मलयालम फिल्मों को ओटीटी पर नहीं मिल रहा सपोर्ट, दिग्गज एक्टर ने जताई निराशा, बोले- ‘हमारे लिए चीजें अलग हैं…’

Ram

लापता होने से पहले, ‘तारक मेहता…’ के सोढ़ी की थी हालत खराब, करीबी बोलीं- ‘तबीयत बिगड़ी और खाना-पीना भी…’

Ram

Leave a Comment