34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
देश

पीयूष गोयल बोले- 400 पार करेगी बीजेपी, विपक्ष के पास न नेता है, न नेतृत्व, न नीति


मुंबई. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के मुंबई उत्तर से उम्मीदवार पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने नेटवर्क18 ग्रुप के प्रधान संपादक राहुल जोशी को दिए एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में कहा कि ‘अबकी बार, 400 पार’ का नारा अभी भी कायम है. जब आप मैदान पर आते हैं, जब आप लोगों के बीच जाते हैं, तो उनकी प्रतिक्रिया से अंदाजा लगाते हैं कि आपको क्या प्रतिक्रिया मिल रही है.

गोयल ने कहा, ”मुझे विश्वास है कि हम 400 के पार जरूर जाएंगे, लेकिन जिस तरह से विपक्ष इतने अरुचिकर, विवादास्पद और भयावह बयान दे रहा है, जिस तरह से फर्जी बयानों से मुद्दों को भटकाने की कोशिश कर रहा है, जिस तरह से INDI गठबंधन में आंतरिक कलह सामने आ गई है , केरल में सीपीएम और कांग्रेस के बीच लड़ाई, पश्चिम बंगाल में वे दोस्त हैं, लेकिन टीएमसी और कांग्रेस लड़ रहे हैं. विपक्ष ने खुद को बेहद कमजोर विपक्ष के रूप में उजागर किया है. उनके पास न नेता है, न नेतृत्व, न नीति, न देश के प्रति नीयत. वे सौहार्द और संवेदनशीलता से कैसे काम करेंगे?

लोगों को प्रेरित करता है पीएम मोदी का 50 साल का बेदाग सार्वजनिक जीवन
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 10 साल का कार्यकाल और उनका 50 साल का बेदाग सार्वजनिक जीवन लोगों को प्रेरित करता है और उन्हें विश्वास दिलाता है कि केवल वही हैं जो इस देश को विश्व मंच पर ले जा सकते हैं.

केरल और तमिलनाडु में चौंकाएगी BJP
केरल में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केरल में पार्टी सीटों और वोट शेयर दोनों के मामले में चौंका देगी. दो या तीन सीटें हैं, जिनमें हम बहुत मजबूती से दौड़ में हैं और निश्चित रूप से एक जीतेंगे. तमिलनाडु को लेकर गोयल ने कहा कि तमिलनाडु में भी स्थिति लगभग वैसी ही है. हम निश्चित रूप से 2 सीटें जीतेंगे और चार या पांच में हम मजबूत स्थिति में हैं.

Tags: Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Piyush goyal



Source link

Related posts

इन रेलवे स्‍टेशनों पर टिकट के लिए नहीं लगानी होगी लाइन, यात्रियों के लिए खास व्‍यवस्था

Ram

Aaj Ka Panchang, 18 April, 2024: Tithi, Vrat, and Today’s Shubh, Ashubh Muhurat

Ram

भीषण गर्मी से मिली राहत, अब फिर से खुलेंगे झारखंड के स्कूल, जानें नया टाइम टेबल – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment