40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

मदर्स डे पर करण ग्रोवर की खास प्लानिंग, फैंस के साथ की शेयर, मां से मिली सीख का किया खुलासा


नई दिल्ली: एक्‍टर करण वी ग्रोवर ने मदर्स डे को लेकर अपनी प्लानिंग शेयर की. उन्होंने बताया कि कैसे नई जगहों की खोज के लिए उन्‍होंने अपनी मां के जोश को आत्मसात किया. वे फिलहाल शो ‘ध्रुव तारा’ में नजर आ रहे हैं. करण ने बताया कि वह अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच मदर्स डे कैसे मनाएंगे.

शो ‘वो रहने वाली महलों की’ में काम करने वाले एक्‍टर ने आईएएनएस को बताया, ‘ठीक है, मैं शूटिंग कर रहा हूं, और मैं अपनी मां को लंच या डिनर के लिए बाहर ले जा रहा हूं, हालांकि वह कहेंगी कि हम सभी घर पर बैठें और उनके बनाए खाने का आनंद लें, जो ईमानदारी से सबसे अच्छा भोजन है जिसका कोई भी आनंद ले सकता है. तो हां मेरी आज यही योजना है.’

मां से मिली सीख का करते हैं पालन
करण ने अपनी मां से मिली एक सीख के बारे में, जिसका वह अब भी पालन करते हैं. उन्होंने कहा, ‘मेरी मां अभी भी एक कामकाजी महिला हैं, इसलिए उनके कार्यों और जीवन के प्रति उनके दृष्टिकोण से मैंने और मेरे भाई दोनों ने लगातार काम करते रहना और अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बीच एक स्वस्थ संतुलन बनाए रखना सीखा है.’ उन्होंने कहा, ‘इसके अलावा, हमने उनसे यात्रा और नई जगहों की खोज के प्रति उनके जोश को अपनाया है. हम इसे उतनी ही ऊर्जा से करने की कोशिश करते हैं, जितना वह करती हैं.’ शो ‘ध्रुव तारा’ में करण, सूर्यप्रताप सिंह का किरदार निभाते हैं.

Tags: Entertainment, TV Actor



Source link

Related posts

1973 में ब्लॉकबस्टर देकर, हिट की गारंटी बना स्ट्रगलर, फिर भी डायरेक्टर बोले- ‘मेरे पास तुम्हारे लिए रोल नहीं’

Ram

होली पर घर से हैं दूर, नहीं मना पा रहे त्यौहार, तो देख डालिए रंगों से भरी ये 6

Ram

शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म का विलेन, बना टीवी का रावण, देखकर हैरान दर्शक, बोले- ये तो…

Ram

Leave a Comment