43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

मुजरा सीन की चल रही थी शूटिंग, फाउंटेन में गिरने से बाल-बाल बचीं अदिति राव हैदरी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इसमें उन्होंने बिब्बोजान का रोल निभाकर महफिल लूट ली है. हाल ही में अदिति राव हैदरी सीरीज की बाकी स्टार कास्ट यानी सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा और शर्मिन सहगल के साथ ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में पहुंचीं, जहां पर उन्होंने बताया कि सीरीज की शूटिंग के दौरान उन्हें किस तरह की समस्या का सामना करना पड़ा.

अदिति राव हैदरी ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में बताया, ‘जब मैं मुजरा सीन कर रही थी तो वहां पर सारे फाउंटेन पानी से भरे थे. जब मैं चक्कर लेती थी तो लगभग हर बारगिरते-गिरते बचती थी. फिर संजय सर ने कहा कि छोटी है पीछे करो इसे. गिर जाएगी.’ कपिल शर्मा ने अदिति से पूछा कि आपके लहंगे का वजन कितना था तो एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है कि मेरे वजन से भी ज्यादा मेरे लहंगे का वजन था.

किस एक्ट्रेस ने लिए सबसे ज्यादा रीटेक?
इस बीच ऋचा चड्ढा ने बताया कि उन्होंने डांस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान सबसे ज्यादा 99 रीटेक लिए थे. सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उन्होंने 12-13 रीटेक से ज्यादा नहीं लिए. वहीं, अदिति राव हैदरी ने भी कहा कि उनके रीटेक 12-13 से ज्यादा नहीं हुए थे.

FIRST PUBLISHED : May 12, 2024, 15:12 IST



Source link

Related posts

रुसलान फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज, विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज का बिखेरा जादू, लोगों ने लुटाया जमकर प्यार

Ram

पिता हिंदू, मां एंग्लो-इंडियन, बिजनेसमैन संग शादी के लिए एक्ट्रेस ने भी बदला धर्म, फिर मारी करियर को लात!

Ram

इला अरुण का ‘क्रू’ के गाने ‘चोली के पीछे’ पर फूटा गुस्सा, किया चौंकाने वाला दावा, बोलीं- ‘कुछ हिस्सा तो मिलना…’

Ram

Leave a Comment