40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
देश

‘राहुल बाबा आपको एटम बम से डरना है तो डरिए…’ अमित शाह का कांग्रेस पर हमला


कौशांबी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्‍मीर भारत का है और हम उसे लेकर रहेंगे. यहां कौशांबी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार व सांसद विनोद सोनकर के समर्थन में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने यह बात कही.

शाह ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता मणिशंकर अय्यर और फारूक अब्‍दुल्‍ला जैसे नेता कहते हैं कि पाकिस्तान का सम्मान करो क्योंकि उसके पास परमाणु बम है. उन्होंने कहा, ‘‘आज मैं कौशांबी की जनता को पूछने आया हूं कि ये जो पाकिस्तान अधिकृत कश्‍मीर है, वो भारत का है या नहीं है.”

पढ़ें-CAA, आरक्षण और रामनवमी… बंगाल रैली में PM मोदी ने दी ये 5 गारंटी

भीड़ से सकारात्मक जवाब मिलने के साथ ही गृह मंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ”राहुल बाबा आपको एटम बम से डरना है तो डरिए, हम नहीं डरते, पाक अधिकृत कश्‍मीर भारत का है और हम वो लेकर रहेंगे.” शाह ने कहा कि ”कांग्रेस ने हमेशा बाबा साहेब का अपमान किया. भारत रत्न नहीं दिया. प्रधानमंत्री मोदी ने 14 अप्रैल को राष्ट्रीय समरसता दिवस घोषित किया. बाबा साहेब से जुड़े पांच स्थानों को जोड़कर तीर्थ स्थान बनाया.”

उन्होंने पार्टी के उम्मीवार को लेकर कहा,‘‘ मुझे लगा कि सोनकर तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं इसलिए यहां आकर इन्‍हें तीसरी बार जिताने की अपील करनी चाहिए. यहां अपार सैलाब देखकर लग गया कि कौशांबी वालों ने रिजल्‍ट पहले ही तय कर दिया. ’’

भाजपा नेता शाह ने कौशांबी के मतदाताओं से पार्टी को तीसरी बार जिताने का आह्वान करते हुए कहा, ”पहली हैट्रिक मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है और दूसरी हैट्रिक उप्र में सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ करना है.’’ भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके विनोद सोनकर 2014 में पहली बार कौशांबी से सांसद निर्वाचित हुए और दूसरी बार भी उन्‍होंने अपनी जीत बरकरार रखी. सोनकर को भाजपा ने यहां से तीसरी बार उम्मीदवार बनाया है. कौशांबी में पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा.

Tags: Amit shah, BJP, Loksabha Elections



Source link

Related posts

Money Laundering Case: ED Summons J’khand Minister Alamgir Alam for Questioning After Massive Cash Seizure

Ram

Lovers Kill Themselves by Jumping Before Train in UP’s Bareilly

Ram

Aaj Ka Panchang, 14 April, 2024: Tithi, Vrat, and Today’s Shubh, Ashubh Muhurat

Ram

Leave a Comment