43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
देश

रैली में मां हीराबेन की पेंटिंग बनाकर लाए थे 2 लोग, अचानक पड़ी पीएम मोदी की निगाह, कही ये बात


नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पश्चिम बंगाल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हुगली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया. वहीं, पीएम मोदी की रैली में अनोखा नजारा भी देखने को मिला. दरअसल, जब पीएम मोदी रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी, उनकी नजर हजारों की भीड़ में खड़े दो लोगों पर पड़ी. जिसका वीडियो सामने आया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी मंच से कहते हैं कि यहां दो सज्जन कोने में पेंटिंग बनाकर लाए हैं और कब से हाथ ऊपर करके खड़े हैं. आपके हाथों में दर्द हो जाएगा. लेकिन, आप इतने प्यार से पेंटिंग लेकर आए हैं और वो भी मेरी मां का चित्र बनाकर लाए हैं और पश्चिम की दुनिया आज ‘मदर्स डे’ मना रही है. हम भारत के लोग तो 365 दिन मां की भी पूजा करते हैं, दुर्गा मां और काली मां की भी पूजा करते हैं और भारत माता की भी पूजा करते हैं.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि ‘मैं अपने एसपीजी कमांडो से कहूंगा कि दोनों लोग जो मेरी मां का चित्र बनाकर लाए हैं, उनसे वह पेंटिंग लेकर मुझे दे दें. मंच से पीएम मोदी ने दोनों से अपना नाम और पता पेंटिंग के पीछे लिखने को भी कहा.’ उन्होंने कहा कि ‘मैं जरूर आपको चिट्ठी लिखने का प्रयास करूंगा.’

पटना में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो से पहले की 10 PHOTOS, जगह-जगह झांकी, चकाचक सड़कें, सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम

रैली में मां हीराबेन की पेंटिंग बनाकर लाए थे 2 लोग, अचानक पड़ी पीएम मोदी की निगाह, कही ये बात

इसके साथ ही पीएम मोदी ने दोनों लोगों का आभार भी व्यक्त किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और यूजर्स पीएम मोदी की खूब प्रशंसा कर रहे हैं. इससे पहले तेलंगाना के महबूबनगर में प्रधानमंत्री मोदी का दिव्यांग बहनों के लिए अनोखा प्रेम दिखाई दिया था.

Tags: Pm narendra modi, PM Narendra Modi News, PM Narendra Modi Rally, PM Narendra Modi Speech



Source link

Related posts

HC Directs Woman to Pay Maintenance to Ex-Husband Unable to Earn Due to Ailments

Ram

एल्विश यादव स्नेक वेनम केस में पुलिस का बड़ा एक्शन, अब हरियाणा के रहने वाले 2 गिरफ्तार

Ram

‘Around 25-30 Flights Daily’: Vistara ‘Scaling Back’ Operations After 98% Of Pilots Sign New Contract

Ram

Leave a Comment