34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘6 महीने तक नहीं करूंगा…’ कोविड वैक्सीन पर सवाल उठाने के बाद श्रेयस तलपड़े का एक और बयान


मुंबई. श्रेयस तलपड़े को पिछले साल दिल का दौरा पड़ा था. उन्होंने एंजियोप्लास्टी करवाई है. वह पूरी तरह से ठीक होने तक एक्शन और इंटेंस ड्रामा वाले रोल के ऑफर स्वीकार करने से परहेज करने की प्लानिंग बना रहे हैं. बता दें, श्रेयस को 14 दिसंबर 2023 को हार्ट अटैक आया था. वह घर में गिर गए थे. उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया और एंजियोप्लास्टी हुई. वह एक हफ्ते तक अस्पताल में रहे, फिर डिस्चार्ज हुए. श्रेयस इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘कर्तम भुगतम’ के साथ आगे बढ़ रहे हैं.

श्रेयस तलपड़े ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा,“अभी कुछ सीमाएं हैं क्योंकि मेरी रिकवरी अभी भी जारी है. मेरे डॉक्टरों ने कहा है ‘और 6 महीने और तुम बिल्कुल नए जैसी हो जाओगे.’ तो, मैं इंतजार करूंगा. लेकिन उस समय तक, कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन पर मैं काम कर रहा हूं, जिनमें शायद उस तरह के एक्शन सीक्वेंस या हाई इंटेंसिटीवाले ड्रामा सीक्वेंस नहीं हैं.”

‘हार्ट अटैक के पहले से होती थी थकावट’, श्रेयस तलपड़े ने कोविड वैक्सीन पर उठाए सवाल, बोले- ‘पता नहीं शरीर में क्या…’

श्रेयस तलपड़े ने पहले अपने दिल के दौरे पर बात की थी और कहा था कि इसे कोविड-19 वैक्सीन से जोड़ा जा सकता है. लेहरें रेट्रो को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह अपनी हेल्थ का ध्यान रख रहे थे फिर भी उन्हें दिल का दौर पड़ा. उन्होंने दिल के दौरे को वैक्सीन के प्रभाव से जोड़कर देखा और कहा कि इसे खारिज नहीं किया जा सकता.

श्रेयस तलपड़े ने को नहीं थी कोई बीमारी

श्रेयस ने कहा था, “मैं स्मोकिंग नहीं करता मैं कभी-कभार शराब पीता हूं. मैं शायद महीने में एक बार पीता हूं. तम्बाकू नहीं खाता. हां, मेरा कोलेस्ट्रॉल थोड़ा बढ़ा हुआ था, जो मुझे बताया गया कि इन दिनों सामान्य है. मैं इसके लिए दवा ले रहा था और इसमें काफी कमी आई थी. मुझे शुगर नहीं था, न ही ब्लड प्रेशर, कुछ भी नहीं, तो इसका कारण क्या हो सकता है?”

श्रेयस तलपड़े ने कोविड वैक्सनीन पर उठाए सवाल

श्रेयस तलपड़े ने कहा कि अपने स्वास्थ्य का अच्छा ख्याल रखने के बावजूद, अगर स्वास्थ्य को लेकर ऐसा डर हुआ, तो कोई और कारण होगा. उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवाने के बाद ही ही उन्हें थकावट होने लगी थी.

Tags: Bollywood actors



Source link

Related posts

कौन है लैला खान? पिता ने भाई-बहनों संग मां को उतारा था मौत के घाट

Ram

श्रद्धा आर्या लीप के बाद ‘कुंडली भाग्य’ को कहेंगी अलविदा? 4 साल से हैं सीरियल का हिस्सा, जानें लेटेस्ट अपडेट

Ram

‘मुझे मेरा हक नहीं मिला…’, 37 साल की एक्ट्रेस, बॉलीवुड से साउथ तक में किया काम, लेकिन रही शिकायत

Ram

Leave a Comment