43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

एक्टर करते दिखा सट्टेबाजी को प्रमोट, फिक्सर का ग्रुप ज्वाइन करने की दी सलाह, अनुप सोनी ने वायरल वीडियो की आलोचना


मुंबई. आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ, रश्मिका मंदाना के बाद अब टीवी होस्ट और एक्टर अनूप सोनी का डीपफेक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में सट्टेबाजी को बढ़ावा देते हुए नजर आ रहे हैं और एक टेलीग्राम गुर्प में जुड़ने की अपील करते दिख रहे हैं. अनूप सोनी ने इंटरनेट पर वायरल हो रहे उनके एक डीपफेक वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि उनके पॉपुलर शो ‘क्राइम पेट्रोल’ की क्लिप को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है. उन्होंने वायरल वीडियो को फर्जी बताया है.

वीडियो में अनूप सोनी की एआई-क्लोन आवाज भी है, जिसमें वह लोगों को एक टेलीग्राम ग्रुप में शामिल होने की अपील करते दिख रहे हैं, जो मूल रूप से सट्टेबाजी को बढ़ावा देता है. वीडियो में अनूप की एआई-जनरेटेड आवाज को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “एक ऐसे बंदे के बारे में बताने जा रहा हूं, जिसका नाम सुनकर बुकी लोग कांपते हैं क्योंकि इसने बैक-टू-बैक 39 मैच पास दिए हैं.”

अनूप सोनी डीपफेक वीडियो में आगे कहते हैं, “रोहित खट्टर किक्रेट का सबसे बड़ा फिक्सर है, जो बड़े-बड़े मैच फिक्स करके जेल भी जा चुका है. आईपीएल 2024 में तो इसने अलग ही लेवल का रिकॉर्ड बना दिया है. मैच शुरू होने से एक दिन पहले ही बताएगा की कौन सी टीम मैच जीतेगी. लिंक पर क्लिक करके इसका टेलीग्राम चैनल ज्वाइन करिए.”

अनूप सोनी ने वीडियो बताया फर्जी, की आलोचना

एक्टर अनूप सोनी ने वीडियो की निंदा करते हुए कहा, “यह पूरी तरह से फर्जी है. हम सभी को सतर्क रहना होगा कि चीजों को कैसे और किस हद तक हेरफेर किया जा सकता है. आवाज पूरी तरह से ऐसी लगती है, जैसे मैं ही कह रहा हूं. यहां तक कि वीडियो क्लिप भी ‘क्राइम पेट्रोल’ की है. कृपया सतर्क रहें.”

Tags: Bollywood actors, TV Actor



Source link

Related posts

आ गया नया समर बेस्ड सॉन्ग ‘आम दशहरी’, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा ये वीडियो – News18 हिंदी

Ram

गोद में बेटी मालती को लिए अयोध्या पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, किए रामलला के दर्शन, पति निक जोनास ने भी लिया आशीर्वाद

Ram

फैंस के लिए खुशखबरी, इस महीने से अपनी नई फिल्म की शूटिंग करेंगे शाहरुख खान, बताया क्यों लिया काम से ब्रेक

Ram

Leave a Comment