43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

एथनिक ड्रेस में गुरुद्वारे पहुंची सारा अली खान, दोस्त के साथ शेयर की तस्वीरें, फैन्स ने जमकर की तारीफ


मुंबई. जेन-जेड अभिनेत्री सारा अली खान ने सोमवार को अपनी जिगरी दोस्त के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन किए. हाल ही में फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में अभिनय करने वाली सारा अली खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी सबसे अच्छी दोस्त सारा वैसोहा की पोस्ट को फिर से शेयर किया, जहां दोनों को सफेद एथनिक सूट में देखा जा सकता है. वैसोहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में गुरुद्वारे की अपनी यात्रा की तस्वीरें शेयर की.

धार्मिक जगहों पर अक्सर जाती हैं सारा अली खान

‘केदारनाथ’ फेम दिवा ने भी अपने अकाउंट पर अपने फैंस के लिए अपनी यात्रा की तस्वीर शेयर की. 12 अगस्त 1995 को जन्‍मीं सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा ने 2018 में अभिषेक कपूर की रोमांटिक फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था.

इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस ने एक हिंदू लड़की की भूमिका निभाई है, जिसे एक मुस्लिम लड़के (सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत) से प्‍यार हो जाता है. सारा पिछली बार ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आई थीं. इसमें सारा अली खान के अलावा विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिकाओं में हैं. उनकी अगली फिल्म ‘मेट्रो… इन दिनो’, ‘स्काई फोर्स’ और ‘ईगल’ पाइपलाइन में हैं.

FIRST PUBLISHED : May 13, 2024, 23:03 IST



Source link

Related posts

Film Review ‘Bade Miyan Chote Miyan’: अक्षय-टाइगर की एक्शन पैक्ड के साथ मनाइए ईद

Ram

हनीमून पर जब ऐश्वर्या राय के साथ हुई अनोखी घटना, बेचैन हो गई थीं पूर्व मिस वर्ल्ड, बोलीं- ‘तभी एहसास हुआ कि मैं…’

Ram

इम्तियाज अली से नाराज अमर सिंह चमकीला की बेटी, फिल्म को लेकर गिनाई गलतियां, बोलीं- ‘वो ऐसा कैसे कर सकते हैं?’

Ram

Leave a Comment