34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
खेल

क्या प्लेऑफ में पहुंचने के बाद भी कोलकाता करेगी प्लेइंग XI में बदलाव, GT के खिलाफ ऐसी हो सकती है KKR की टीम


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 का 63वां मैच आज कोलकाता नाईट राइडर्स और गुजरात टाइटंस (Kolkata Knight Riders vs Gujarat Titans) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए तैयार है. गुजरात टाइंटंस अपना पिछला मुकाबला जीतकर आ रही है. उनका प्लेऑफ में जगह बनाना अब नामुमकिन है. वहीं, केकेआर इस आईपीएल की पहली टीम है जिसने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. वे प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है.

अब सवाल ये है कि क्या क्वालीफाई करने के बाद केकेआर अपनी प्लेइंग XI में बदलाव करेगी या फिर नहीं. केकेआर का कोई भी भारतीय खिलाड़ी विश्व कप टीम में सेलेक्ट नहीं हुआ है. सिर्फ रिंकू सिंह को रिजर्व में जगह मिली है. अन्य देशों के खिलाड़ियों की बात करें तो आंद्रे रसल, फिल सॉल्ट और मिचेल स्टार्क को विश्व कप के लिए अपनी अपनी टीम में जगह मिली है. ऐसे में इसकी संभावना है कि उन्हें रेस्ट दिया जाए. हालांकि, यह पूरी तरह से केकेआर के मैनेजमेंट पर निर्भर करेगा.

‘आप गेंदबाज बनकर रह गए और विराट इतने बड़े बल्लेबाज…’ तीखे सवाल पर भड़का भारतीय क्रिकेटर

कई बार मैनेजमेंट यह नहीं करना चाहता है क्योंकि इससे टीम का रिदम बिगड़ जाता है. जिसके बाद उन्हें आगामी मैचों में परेशानी का सामना करना पड़ता है. आंद्रे रसल, फिल सॉल्ट औऱ मिचेल स्टार्क ने टीम के लिए अब तक कमाल का प्रदर्शन किया है. ऐसे में इसकी संभावना काफी कम है कि उन्हें बाहर बिठाया जाए. मिचेल स्टार्क ने 12 मैचों में 11 विकेट अपने नाम किए हैं. रसल ने 12 में 15 विकेट तो वहीं, सॉल्ट ने बल्लेबाजी करते हुए 12 मैचों में 435 रन ठोके हैं. उनका उच्चतम स्कोर 89 नाबाद का रहा है.

गुजरात टाइटंस के खिलाफ ऐसी हो सकती है कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग XI : फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती

Tags: Gujarat Titans, KKR



Source link

Related posts

T20 वर्ल्‍ड कप में 2 टीमों से कभी नहीं जीत पाई टीम इंडिया, 4 टीमों से कभी नहीं हारी

Ram

IPL 2024 Full Schedule: होली पर बड़ी सौगात, आया IPL का पूरा कार्यक्रम, 26 मई को फाइनल, किस शहर को मिली मेजबानी

Ram

आने वाले मैच में महेंद्र सिंह धोनी कर सकते हैं बड़ा फैसला, क्लार्क ने किया खुलासा, चेन्नई की टीम पर पड़ेगा असर

Ram

Leave a Comment