43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
खेल

दिल्ली के कप्तान ने गिनाए हार के कारण, बोले- हम आरसीबी को 150 रन के भीतर रोक सकते थे लेकिन… – News18 हिंदी


बेंगलुरू. दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ 47 रन से हार का सामनाक करना पड़ा. दिल्ली के कार्यवाहक कप्तान अक्षर पटेल इस हार से बेहद निराश नजर आए. अक्षर पटेल ने हार के बाद कहा कि उन्हें विरोधी टीम को 150 रन तक रोकना चाहिए था लेकिन उन्हें कैच छोड़ने का खामियाजा भुगतना पड़ा.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के 188 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम 19.1 ओवर में 140 रन पर सिमट गई. कप्तान अक्षर पटेल ने काफी संघर्ष किया, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. उन्होंने आउट होने से पहले 39 गेंद में 57 रन बनाए.

इससे पहले आरसीबी ने नौ विकेट पर 187 रन बनाए. उसकी ओर से रजत पाटीदार ने सबसे अधिक 52 रन (32 गेंद) बनाए. उन्हें विल जैक्स (29 गेंद में 41 रन) का अच्छा साथ मिला. पाटीदार और विल जैक्स ने तीसरे विकेट के लिए 88 रन की साझेदारी की. इसमें दिल्ली की खराब फील्डिंग का भी योगदान रहा. दिल्ली के फील्डरों ने रजत पाटीदार और विल जैक्स दोनों के कैच टपकाए.

IPL playoff scenarios: RCB ने बदल दिया सारा समीकरण, 3 टीमें बाहर, पर 6 अब भी प्लेऑफ की रेस में, KKR…

अक्षर पटेल ने मैच के बाद कहा, ‘हमें कैच छोड़ने से नुकसान हुआ. उन्हें (आरसीबी) 150 रन तक रोका जा सकता था. हमारी बैटिंग में भी शुरुआत खराब रही. जब आप पावरप्ले में चार विकेट खो देते हैं तो आप हमेशा मैच में पीछा कर रहे होते हैं.’

अक्षर पटेल ने कहा, ‘पिच से कुछ गेंद तेजी से निकल रही थीं और कुछ रुककर आ रहीं थीं. लेकिन 160-170 रन का लक्ष्य फिर भी हासिल किया जा सकता था. लेकिन जब आपके मुख्य खिलाड़ी रन आउट हो जाते हैं और आप पावरप्ले में चार खो देते हैं, तो मुश्किल हो जाती है.’

Tags: Axar patel, Delhi Capitals, IPL 2024



Source link

Related posts

उम्र 41 साल, 700 टेस्ट विकेट, दिग्गज पेसर ने किया संन्यास ऐलान, बरकरार रहेगा सचिन तेंदुलकर का महारिकॉर्ड

Ram

मुंबई इंडियंस के बस ड्राइवर बने रोहित शर्मा, MI की टीम के लिए किया यह काम, फैंस की भीड़ से हटने कहा – News18 हिंदी

Ram

बड़े-बड़े बल्लेबाजों आउट, अंजान खिलाड़ी ने बर्बाद किया खेल, 210 की स्ट्राइक रेट से कूटे रन, गिल हारे मुकाबला

Ram

Leave a Comment