43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
खेल

बीच IPL में वापस लौटा इंग्लैंड का ये खूंखार बल्लेबाज, किस वजह से जाना पड़ा घर, टीम को 2 मैच अभी भी बाकी


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में नई उम्मीदों के साथ उतरी टीम कई टीमों को निराशा हाथ लगी. पंजाब किंग्स के लिए भी यह सीजन अच्छा नहीं गया और प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली टीमों में वह शामिल हो गई. अब टीम के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन चोटिल होने की वजह से बाहर हो गए हैं. अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप से पहले घुटने की चोट से उबरने के लिए सोमवार को इंग्लैंड लौट गए.

पंजाब किंग्स की टीम 12 मैच में सिर्फ चार जीत के साथ पहले ही इंडियन प्रीमियर लीग के प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है और अभी आठ अंक के साथ अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है. लिविंगस्टोन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘आईपीएल का एक और साल हो गया, आगामी विश्व कप के लिए अपने घुटने को ठीक कराना पड़ेगा.’’

उन्होंने लिखा, ‘‘पंजाब किंग्स के प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए एक बार फिर धन्यवाद. टीम और निजी तौर पर निराशाजनक सत्र लेकिन हमेशा की तरह मैंने आईपीएल में हर मिनट खेलने का लुत्फ उठाया.’’

स्वदेश लौटने के कारण लिविंगस्टोन राजस्थान रॉयल्स (15 मई) और सनराइजर्स हैदराबाद (19 मई) के खिलाफ पंजाब किंग्स के अंतिम दो मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. लिविंगस्टोन की चोट गंभीर नहीं है लेकिन ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ के अनुसार इंग्लैंड के टीम प्रबंधन ने 22 मई से पाकिस्तान के खिलाफ शुरू हो रही घरेलू टी20 श्रृंखला से पहले उन्हें उपचार के लिए अधिक समय देने का फैसला किया है.

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के बाद इंग्लैंड की गत चैंपियन टीम आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज रवाना होगी. टीम बारबडोस के ब्रिजटाउन में चार जून को स्कॉटलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

लिविंगस्टोन आईपीएल के मौजूदा सत्र में सात मैच में सिर्फ 111 रन ही बना सके और उन्होंने सिर्फ तीन विकेट चटकाए. आईपीएल में खेल रहे इंग्लैंड की विश्व कप टीम में शामिल मोईन अली (चेन्नई सुपरकिंग्स), सैम कुरेन, जॉनी बेयरस्टो (दोनों पंजाब किंग्स), जोस बटलर (राजस्थान रॉयल्स), विल जैक्स, रीस टॉपली (दोनों रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू) और फिल सॉल्ट (कोलकाता नाइट राइडर्स) भी इस सप्ताहांत तक स्वदेश लौट जाएंगे.

Tags: IPL 2024, Liam Livingstone, Punjab Kings



Source link

Related posts

KKR vs SRH में फाइनल में पहुंचने की जंग, यहां फ्री में उठाएं मैच का लुत्फ, जानें कब शुरू होगा मुकाबला

Ram

भारत के 3 पेसर… जिन्होंने स्पीड से मचाई तबाही, टीम इंडिया में हुई एंट्री लेकिन अब ये तिकड़ी कहां?

Ram

IPL खेल रहे इंग्लिश प्लेयर्स पर भड़के इरफान पठान, कहा- खेलने मत आओ या फिर…

Ram

Leave a Comment