34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रहीं ईशा गुप्ता? 7 साल पहले फ्रीज कराए थे एग्स, बोलीं- ‘ मैनुअल से मिलने से पहले…’


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. इन दिनों बॉलीवुड की ये ग्लैमरस एक्ट्रेस स्पैनिश-एंटरप्रेन्योर मैनुअल कैम्पोस गुआलर संग रिलेशनशिप में हैं. ईशा गुप्ता ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप, शादी और बच्चों के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने साल 2017 में अपने एग्स फ्रीज करा लिए थे.

एक्ट्रेस अपने इंटरव्यू में कहती हैं, ‘मैंने 2017 में अपने एग्स फ्रीज करा लिए थे. मैं बहुत चालाक थी. मैनुअल से मिलने से पहले 3-साढ़े 3 साल तक मैं सिंगल थी. मैं मैनुअल से 2019 में मिली थी. मैं उनसे खुशकिस्मती से मिली. हम न मेरे देश में मिले और न ही उसके देश में मिले और जब हम मिले तभी हमने सोच लिया था कि ये सीरियस रिलेशनशिप होगा, क्योंकि हम दोनों ही डेट करने वाली उम्र में नहीं थे. हम शादी करना चाहते हैं, हम बच्चे करना चाहते हैं’.

हेल्थ के साथ नहीं करना चाहती हैं कोई समझौता
ईशा गुप्ता आगे कहती हैं, ‘मैंने अपने एग्स तब फ्रीज कराए थे जब ये मेथड इंडिया में काफी महंगा था, लेकिन मैंने तय कर लिया था कि मुझे ये करना है क्योंकि मैं हेल्थ के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहती थीं. ये एग्स मेरे बच्चे हैं और मैं उन्हें तब फ्रीज करना चाहती थी जब मैं हेल्थी हूं’.

बच्चों के लिए करना चाहती हैं शादी
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अगर वो एक्टिंग में नहीं होतीं, तो अबतक उनके तीन बच्चे हो चुके होते. ईशा कहती हैं, ‘मैनुअल सरोगेसी से भी सहमत है. उन्हें बच्चों को गोद लेने में भी कोई दिक्कत नहीं है. मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे की आंखें और रंग मैनुअल की तरह हो. मैं बस बच्चों के लिए उससे शादी करना चाहती हूं’.

बता दें, ईशा गुप्ता ने साल 2012 में आई फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट इमरान हाशमी नजर आए थे. ’जन्नत 2’ में ईशा गुप्ता के अभिनय को काफी पसंद किया गया था.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Isha gupta



Source link

Related posts

Cannes Film Festival: सुनंदा शर्मा ने देसी अंदाज से जीता दिल, पंजाबी सूट पहनकर रेड कार्पेट पर दिए पोज

Ram

1987 की वो ब्लॉकबस्टर मूवी, जिसके एक खास सीन के लिए कॉकरोच को पिलाई गई शराब

Ram

शुभांगी अत्रे को भारी पड़ा बेटी के साथ प्रैंक करना, 2 घंटे तक होती रही परेशान, फिर किया ये काम

Ram

Leave a Comment