34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘मैं पीछे मुड़कर नहीं देखता, जो गया कल…’ 90s के ‘विलेन’ को देव आनंद से मिली एक सीख, आज भी कर रहा फॉलो


मुंबई. साल 1990 से बॉलीवुड में कदम रखने वाले दीपक तिजोरी अब इंडस्ट्री से दूर हैं. उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया है. वह 90 की फिल्मों में सपोर्टिंग और नेगेटिव रोल में नजर आए. आखिरी बार वह साल 2021 आई वेब सीरीज ‘बुलेट’ में नजर आए. अब उन्होंने अपने 30 साल से ज्यादा फिल्म करियर को लेकर बात की और दिवंगत देव आनंद से मिली सीख को याद किया. उन्होंने कहा कि वह कभी पीछे मुड़कर नहीं देखते हैं. देव आनंद ने ही उन्हें यह सीख दी है.

दीपक तिजोरी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, ”मैं पीछे मुड़कर नहीं देखता. यह मैंने अभिनेता देव आनंद से सीखा है. वह बहुत प्यारे इंसान थे जिन्होंने मुझे यह सिखाया. ‘मैं अक्सर उनके साथ चाय पीने और गपशप करने के लिए रुकता था. मैंने उनके साथ बहुत अच्छा समय बिताया, यही कारण है कि आप मुझे उनकी पिछली कुछ फिल्मों में उनके लिए सब कुछ करते हुए देख सकते हैं.”

देव आनंद के लिए कुछ भी कर सकते थे दीपक तिजोरी

दीपक तिजोरी ने आगे कहा, “भले ही वह सिर्फ एक गाना हो, जो मैंने ‘गैंगस्टर’ में किया था, आप मुझे अन्य फिल्मों में भी देख सकते हैं, यह उनके लिए मेरा प्यार और सम्मान था.” अपनी मुलाकात का एक किस्सा याद करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि मैंने उनसे पूछा था, ‘देव साहब आपने 1960 के दशक में इतनी सारी सुपरहिट फिल्में दीं, तो आप नई कहानियां क्यों लिखना चाहते हैं? आप सिर्फ ‘गाइड’ या ‘हम दोनों’ का रीमेक क्यों नहीं बनाते, जो मेरी भी पसंदीदा थीं.”

देव आनंद से मिली ये सीख

दीपक तिजोरी ने आगे कहा,”उन्होंने (देव आनंद) तुरंत मुझे रोका और कहा, ‘दीपक, मैं कभी पीछे मुड़कर नहीं देखता, जो गया वो कल था, जो आज है मैं उसी में रहता हूं.” दीपक ने शेयर किया कि उनकी सीख लंबे समय तक कायम रही. उन्होंने कहा, ”यही मैंने सीखा है जिसे मैं अभी भी मानता हूं, और मैं भगवान का भी आभारी हूं कि उन्होंने मुझे पहले भी ऐसा काम करने का मौका दिया. अवसर मिलने पर आने वाले दिनों में और भी बेहतर काम करने की उम्मीद है.”

Tags: Bollywood actors, Dev Anand



Source link

Related posts

‘रणनीति’ की रिलीज के बाद, जिमी शेरगिल का ‘बालाकोट’ पर बयान वायरल, बोले- ‘उनका काम काफी…’

Ram

इस फिल्म से कॉपी किया गया था… ‘शोले’ का सबसे पॉपुलर सीन! VIDEO देखकर आपको जरा सा भी फर्क नहीं आएगा नजर

Ram

कैजुअल लुक और हाथ में लाखों का बैग, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में नजर आईं शाहरुख खान की लाडली, Video वायरल

Ram

Leave a Comment