34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

मॉडलिंग से की करियर की शुरुआत, दीपिका सिंह से सीख रहे एक्टिंग, शो ‘मंगल लक्ष्मी’ को खास मानते हैं शुभम दीप्ता


नई दिल्ली. इन दिनों कलर्स टीवी पर एक शो टेलीकास्ट हो रहा है जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. ये शो ‘मंगल लक्ष्मी’ है. इस शो से ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी की. ‘मंगल लक्ष्मी’ में एक्टर शुभम दीप्ता भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. हाल ही में न्यूज18 हिंदी संग एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान एक्टर ने बताया कि उन्होंने अभिनय की शुरुआत कैसे की और अबतक इंडस्ट्री में उनका सफर कैसा रहा है.

न्यूज18 हिंदी संग बातचीत के दौरान एक्टर शुभम दीप्ता ने कहा कि उन्होंने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की थी. जब वह 18-19 साल के थे तब उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था. वह बताते हैं कि वह बचपन से ही थिएटर प्ले करते थे और हमेशा से ही एक्टिंग में उनकी दिलचस्पी रही थी. उन्होंने हिमाचल और चंड़ीगढ़ में काम करने के बाद मुंबई का रुख किया था.

सीरियल ‘मंगल लक्ष्मी’ के सेट पर अपने समय के बारे में बात करते हुए शुभम कहते हैं कि वह एक्ट्रेस दीपिका सिंह से बहुत कुछ सीखते हैं. एक्टर के मुताबिक दीपिका काफी हंसमुख मिजाज की हैं और वह पूरी संजीदगी से काम करते-करते भी सेट पर हंसी-मजाक कर लेती हैं.

‘कार्तिक’ को मिल रहा दर्शकों का प्यार
अपने पहले सीरियल ‘दो चुटकी सिंदूर’ के बारे में बात करते हुए एक्टर शुभम दिप्ता कहते हैं कि उनका पहला सीरियल खास था क्योंकि उन्होंने ‘दो चुटकी सिंदूर’ के सेट पर एक्टिंग सीखी थी और अब वह उन एक्टिंग स्किल्स का प्रयोग ‘मंगल लक्ष्मी’ के सेट पर कर रहे हैं. इस सीरियल में वह एक म्यूजिशियन का रोल निभा रहे हैं जिसे ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.

FIRST PUBLISHED : May 13, 2024, 21:52 IST



Source link

Related posts

सलमान खान फायरिंग केस : आरोपियों ने पुलिस को बताया, ‘हथियार मिलने तक पता ही नहीं था कि…’

Ram

एक और सस्पेंस से भरपूर फिल्म रिलीज को तैयार, पोस्टर ने बढ़ाई उत्सुकता, जानें कब आएगा ट्रेलर

Ram

बॉलीवुड की मोस्ट डेयरिंग एक्ट्रेस, 70 के दशक में कर दिया था ऐसा काम, छूट गए थे बड़ी-बड़ी हसीनाओं के पसीने

Ram

Leave a Comment