43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
देश

रोहतक जाने के लिए निकला था कर्मजीत, फिर रेलवे लाइन के पास मिली लाश


सोनीपत. हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना क्षेत्र में देर रात एक युवक का बेरहमी से तेजधार हथियारों से वार कर कत्ल कर दिया गया. युवक का शव लहुलुहान हालत में रेलवे स्टेशन के पास पड़ा मिला. युवक के पेट और छाती पर चाकूनुमा तेजधार हथियार से ताबड़तोड़ वार किए गए हैं. पुलिस ने रात करीब 2 बजे के आसपास सूचना के आधार पर शव बरामद किया और खोजबीन की तो आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त हुई, जिसके बाद परिजनों को सूचित किया गया. फिल्हाल, यह पता नहीं लग पाया कि मर्डर किसने और क्यों किया है. पुलिस जांच जारी है.

दरअसल, फतेहाबाद जिले में एक ही दिन में हत्या का यह दूसरा मामला रहा. इससे पहले रतिया के गांव रत्ताखेड़ा में सुबह युवक की कापों से गर्दन चीरकर हत्या कर दी गई थी. रात करीब 2 बजे के आसपास पुलिस को किसी ने सूचना दी कि रेलवे स्टेशन पर राजनगर की तरफ लाइन के पास किसी युवक का शव पड़ा हुआ है. इस पर देर रात ही पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ शव पड़ा मिला. युवक की आंतडिय़ां तक बाहर आई हुई थी.

इसके बाद जांच की तो युवक की जेब से आधार कार्ड मिला. आधार कार्ड से उसकी पहचान इंदाछोई निवासी 32 वर्षीय कर्मजीत पुत्र करनैल सिंह के रूप में हुई और रात को ही परिजनों को सूचित किया गया. रात करीब 3 बजे युवक के पिता और अन्य लोग मौके पर पहुंचे. युवक बिजली मैकेनिक था और उसका बैग भी मौके पर ही पड़ा था. आज तड़के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया.

पिता करनैल सिंह ने बताया कि उसका बेटा कर्मजीत अविवाहित था और बिजली टॉवर पर रिपयेरिंग का काम करता था. शाम 5 बजे वह अपने सहकर्मी से यह कहकर गया था कि वह  किसी काम से रोहतक जा रहा है. इसके बाद रात को 3 बजे उन्हें पुलिस द्वारा उसकी मौत का समाचार दिया गया. उन्होंने बताया कि उसके पुत्र की किसी से कोई लड़ाई झगड़ा या रंजिश नहीं थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

FIRST PUBLISHED : May 13, 2024, 09:50 IST



Source link

Related posts

आंध्र प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए एक साथ मतदान

Ram

सपा से टिकट मिलते ही मुश्किल में फंसे गौतम बुद्ध नगर प्रत्याशी राहुल अवाना, रद्द हो सकता है नामांकन

Ram

Sahil Khan Arrested: From Ranbir To Shraddha, Celebs Under Scanner In Mahadev Case

Ram

Leave a Comment