40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

Bigg Boss OTT सीजन 3 होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान! सामने आई ये बड़ी वजह, मेकर्स ने इन सेलेब्स से किया संपर्क


नई दिल्लीः बिग बॉस ओटीटी का मोस्ट अवेटेड सीजन जल्द ही आने वाला है लेकिन अभी तक प्रतियोगियों की आखिरी लिस्ट भी सामने नहीं आई है. हालांकि, इसी बीच शो को लेकर एक नया अपडेट आया है जिसमें ये बताया जा रहा है कि आने वाले ओटीटी बिग बॉस को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. सुनने में आया है कि बिग बॉस के निर्माताओं ने अब रियलिटी शो की मेजबानी के लिए अन्य बॉलीवुड दिग्गजों से संपर्क किया है. प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया कि सलमान खान को फिल्मों की डेट की समस्या का सामना करना पड़ रहा है जिसके चलते कोई दूसरा सेलिब्रिटी उनकी जगह ले सकता है. हालांकि, मेकर्स उन्हें अपने साथ लेने के इच्छुक हैं.

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, ‘अगर खान का शेड्यूल काम नहीं करता है, तो निर्माताओं ने शो की मेजबानी के लिए संजय दत्त, अनिल कपूर और करण जौहर से संपर्क किया है.’ गौरतलब है कि करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को होस्ट किया था. दूसरी ओर, संजय दत्त ने बिग बॉस सीजन 5 की मेजबानी की. वहीं नए सीजन के लिए कथित तौर पर, जौहर शूटिंग में बिजी हैं और अभी तक शो के निर्माताओं से नहीं मिले हैं. इस बीच टीम के साथ अनिल कपूर की मीटिंग भी बाकी है. और संजय दत्त भी जल्द ही निर्माताओं से मुलाकात करेंगे.

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था और दिव्या अग्रवाल विजेता बनकर उभरीं थीं. वहीं सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी 2 के होस्ट के रूप में केजेओ की जगह ली और तब शो मुनव्वर फारुकी ने जीता था. हालांकि अभी तक बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए किसी नाम की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन पहले यह खबर आई थी कि अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन अपनी अभिनेत्री-पत्नी के बिना शो में भाग ले सकते हैं. वहीं एल्विश, मनीषा और अभिषेक भी बिग बॉस ओटीटी 3 में मेंटर के रूप में दिखाई देंगे. हालांकि, कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि मेंटर्स के बजाय, एल्विश और अभिषेक वीकेंड पर एक स्पेशल सेगमेंट की मेजबानी करेंगे, जैसे अरबाज और सोहेल खान ने बिग बॉस 17 के लिए किया था. हालांकि, इस पर भी अभी तक किसी भी टीम की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Tags: Bigg boss, Bigg Boss OTT, Salman khan



Source link

Related posts

शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म का विलेन, बना टीवी का रावण, देखकर हैरान दर्शक, बोले- ये तो…

Ram

250 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस का निधन, नींद नहीं आने की बीमारी लड़ रही थीं जंग

Ram

शाहरुख-संजय ने ठुकराया रोल, सलमान के भाई ने उठाया बड़ा जोखिम, ऐसे चमकी किस्मत

Ram

Leave a Comment