43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

कैसे असरदार किरदारों का चुनाव करते हैं आशुतोष राणा, खुद बताई पूरी प्रक्रिया, बोले- ‘गहराई पर रहता है पूरा ध्यान’


मुंबई. आशुतोष राणा की दमदार एक्टिंग की झलक उनके हर किरदार में झलकती है. आशुतोष राणा ने अपने करियर में कई दमदार किरदारों के जरिए अपनी एक्टिंग की अमिट छाप छोड़ी है. आशुतोष राणा ने हाल ही में रिलीज हुई साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘मर्डर इन माहिम’ में भी दमदार एक्टिंग दिखाी है.

फेमस एक्‍टर आशुतोष राणा ने कहा कि जब अभिनय की बात आती है तो उन्हें भूमिका की लंबाई की तुलना में कैरेक्टर की गहराई की अधिक परवाह होती है. इस बारे में बात करते हुए एक्‍टर ने बताया कि जब अभिनय की बात आती है तो मैं किसी भूमिका में कितने समय तक पर्दे पर हूं, इसके बजाय मैं कैरेक्टर की अधिक परवाह करता हूं.

2 सीरीज में निभाए अलग-अलग किरदार

हाल ही में मैंने जियो सिनेमा के लिए केवल दो सप्ताह के भीतर दो शो किए जिनमें मैंने बहुत अलग-अलग किरदार निभाए हैं. ‘मर्डर इन माहिम’ में मैंने एक शांत लेकिन दृढ़ निश्चयी व्यक्ति का किरदार निभाया है जो चीजों को अपने तरीके से करता है. उन्होंने कहा कि किसी किरदार को वास्तव में समझने के लिए आपको पहले खुद को समझना होगा. ‘मर्डर इन माहिम’ में मुझे एक नए तरह के इंसान का पता लगाने का मौका मिला.

सर्वश्रेष्ठ काम करने की रहती है कोशिश

मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करता हूं और स्क्रीन पर हर पल किरदार के प्रति सच्चा रहता हूं. सीरीज दिल दहला देने वाली हत्या के रहस्य का पता लगाती है, जिसमें पीटर (आशुतोष) और जेंडे (विजय राज) के बीच खोई हुई दोस्ती के मेल-मिलाप पर प्रकाश डाला गया है. यह मनोरंजक सीरीज राज आचार्य द्वारा निर्देशित है और यह टिपिंग प्वाइंट फिल्म्स और जिग्स पिक्चर्स द्वारा बनाई गई है. इसमें प्रतिभाशाली शिवानी रघुवंशी और शिवाजी साटम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. ‘मर्डर इन माहिम’ जियो सिनेमा प्रीमियम पर आ रही है.

FIRST PUBLISHED : May 14, 2024, 18:43 IST



Source link

Related posts

In a very special way Aditya Balram making the youth aware and appealing to vote by singing rap – News18 हिंदी

Ram

आलिया भट्ट की नकल से करोड़पति बनी 24 साल की इंफ्लूएंसर, पहले खरीदा सपनों का आशियाना, अब घर लाई लाखों की कार

Ram

Holi 2024: बतौर पति-पत्नी पहली बार होली माना रहे हैं य सितारे,

Ram

Leave a Comment