43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

जीनत अमान जब करती थीं सुट्टेबाजी, डिंपल कपाड़िया को किया याद, बोलीं- मेरे सबसे कठिन समय में वो…


नई दिल्ली. अपनी पुरानी यादों को ताजा करने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए मशहूर जीनत अमान ने अपनी बरसों पुरानी एक तस्वीर को साझा किया. ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट हैं, जिसमें वह निर्देशक जॉय मुखर्जी और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस तस्वीर में सिगरेट पीती नजर आ रही हैं. थ्रोबैक के साथ अपने लंबे कैप्शन में, जीनत ने न केवल डिंपल के बारे में बात की, बल्कि फैंस को ‘तस्वीर में उनके धूम्रपान से प्रभावित न होने’ की सलाह भी है.

जीनत अमान ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ‘मुझे याद नहीं आ रहा कि यह तस्वीर कहां ली गई थी, लेकिन निश्चित रूप से इसका फिल्म ‘छैला बाबू’ से कुछ लेना-देना था. शायद यह सेट से बीटीएस शॉट है. मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं, क्योंकि तब कुर्सियां ​​’प्रोडक्शन’ चिल्लाती थी. मैं अपने ही कपड़ों में थी. मेरे साथ फिल्म के निर्देशक जॉय मुखर्जी और एक्साइटेड डिंपल कपाड़िया हैं, जो लीड एक्टर से शादी होने के बाद सेट पर आती रहती थीं’.

70 के दशक की हसीना ने आगे अपने और डिंपल कपाड़िया का जिक्र किया. उन्होंने कहा- ‘राज कपूर की बदौलत डिंपल और मुझे दोनों को करियर में बड़ा ब्रेक मिला. वह एक टीनएजर के रूप में थी, जब उसे ‘बॉबी’ की भूमिका में लिया गया था. जबकि, मैं एसएसएस की बदौलत अपनी ‘वेस्टर्न इमेज’ से इंडस्ट्री में आग लगाने में काबिल थी’.

जीनत अमान ने आगे लिखा- ‘यह डिंपल की प्रतिभा के बारे में कोई पोस्ट नहीं है, हालांकि उनमें यह प्रतिभा बहुत है. ये उनके चरित्र के बारे में है, मैंने जो कुछ देखा है, उसके बारे में है. मेरे जीवन के एक बेहद कठिन दौर के दौरान वह उन चंद लोगों में से एक थीं, जो सार्वजनिक रूप से मेरे साथ खड़ी हुईं. उस कठिन समय में उन्होंने मुझे चरित्र की एक ताकत बताई, जिसकी मैं आज भी प्रशंसा करता हूं. मुझे विश्वास नहीं है कि वह इंस्टाग्राम पर है, लेकिन शायद @twinklerchanna मेरा प्यार उस तक पहुंचा देगी. सचमुच, कुछ दिन पहले जब मुझे यह तस्वीर मिली तो मैं उनकी सराहना किए बिना खुद को रोक नहीं सकी.

Zeenat Aman, Zeenat Aman News, Zeenat Aman Post, Zeenat Aman smoking pic, Zeenat Aman-Dimple Kapadia, Zeenat Aman share smoking pic, Zeenat Aman share smoking pic with disclaimer, Zeenat Aman reveals Dimple Kapadia publicly stood by her During difficult time

जीनत अमान का पोस्ट.

अपने नोट के आखिर में उन्होंने अपने फैंस से कहा, ‘कृपया इस तस्वीर में मेरे धूम्रपान से प्रभावित न हों! मैं स्वीकार करूंगी कि मैं अपनी टीनऐज के आखिर और 30 के दशक की शुरुआत के बीच सिगरेट का आनंद लेती थी, लेकिन जैसे ही मैं अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हुई, वह सब खत्म हो गया!’

आपको बता दें कि 1985 में एक्टर मजहर खान के साथ अपनी परेशानी भरी शादी के बाद, जीनत अमान फिल्मों में कम दिखाई देने लगीं. साल 1998 में उनका निधन हो गया. मजहर से उनके दो बेटे हुए, अजान खान और जहान खान.

Tags: Dimple kapadia, Zeenat aman



Source link

Related posts

‘हीरामंडी’ के लिए 300 से ज्यादा कॉस्ट्यूम किए गए थे तैयार, इस डिजाइनर जोड़ी ने किया था स्टाइल को डिकोड

Ram

पहली डील से 200 करोड़, दूसरी में तोड़ दिए रिकॉर्ड, रिलीज से पहले ‘पुष्पा 2’ का बवंडर, इतने में बिचे OTT राइट्स

Ram

टेंशन फ्री रहने के लिए डांस का सहारा लेती हैं ‘अंगूरी भाभी’, शेयर की खास फोटो, बोलीं

Ram

Leave a Comment