34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

पति भरत तख्तानी से तलाक के बाद, ओटीटी पर छाने को तैयार हैं ईशा देओल, बोलीं-’मैं खुश हूं…’


नई दिल्ली. बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र और ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल बीते काफी समय से अपने तलाक के चलते सुर्खियों में छाई हुई थीं. ईशा देओल पति भरत तख्तानी से 11 साल बाद अलग हो रही हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को अपने तलाक के बारे में बताया था. निजी जिंदगी में उथल-पुथल होने के बावजूद एक्ट्रेस अभिनय की दुनिया में लौटने को तैयार हैं.

हाल ही में ईशा देओल ने मुंबई में एक पौधारोपण अभियान में हिस्सा लिया और इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, ‘मैं इन दिनों अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हूं. उसके लिए बहुत जल्द घोषणाएं की जाएंगी. मैं केवल इतना ही कह सकती हूं कि मैं काम करके बहुत खुश हूं.’

इस इवेंट के दौरान ‘नो एंट्री’ फेम एक्‍ट्रेस ने पेड़ लगाने के महत्व के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, ‘पेड़ लगाना एक अद्भुत एहसास है क्योंकि यह हमारे लिए नहीं बल्कि हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए है’. वह आगे कहती हैं, ‘हाल ही में हमने मुंबई में एक भयानक तूफान देखा. इससे पहले, दुबई में भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गई थी. ये सभी प्रकृति की ओर से उसकी सुंदरता को बनाए रखने के लिए एक आह्वान है.’’

फ्लॉप फिल्म से किया था डेब्यू
ईशा देओल ओटीटी पर भी जलवा बिखेर चुकी हैं. वह सुनील शेट्टी संग सीरीज ‘हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ में नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने साल 2002 में रोमांटिक फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट आफताब शिवदासानी नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गई थी.

उसके बाद ईशा देओल ‘ना तुम जानो ना हम’, ‘क्या दिल ने कहा’, ‘कुछ तो है’, दस’, ‘नो एंट्री’, ‘शादी नंबर 1’ जैसी कई फिल्मों में काम किया, लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री में अपने माता-पिता और भाइयों (सनी देओल और बॉबी देओल) जैसा मुकाम हासिल नहीं कर पाईं.

Tags: Entertainment news., Esha deol, Hema malini



Source link

Related posts

‘अमिताभ बच्चन के अलावा मुझे कोई टक्कर नहीं दे सकता, ‘, जीनत अमान का वो हीरो, अमृता सिंह के प्यार में था जो दीवाना

Ram

‘टीआरपी मामा’ ने दिखाई दमदार कॉमेडी, छोटी सी झलक देखकर लोट-पोट हो गए लोग, खूब बजी तालियां

Ram

मंदिर जाकर खूब रोती थीं एक्ट्रेस, माधुरी दीक्षित का डांस देख बनी हीरोइन

Ram

Leave a Comment