43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘फिलर्स लग्जरी है, जरूरत नहीं’, निया शर्मा ने एक्ट्रेसेज की ढलती उम्र पर कही दो टूक, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब


नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन च्वॉइसेज के चलते आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. निया का नाम उन चंद एक्ट्रेसेज में शुमार है जो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने से कतराती नहीं हैं. निया अक्सर ही सोशल मीडिया ट्रोल्स को दो टूक जवाब देने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर एक्ट्रेसेज की ढलती उम्र पर अपनी राय साझा की है.

निया शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कैमरन डियाज और ड्रू बैरीमोर का एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में लिखा था कि आज भी आखिर लोगों को एक्ट्रेसेज को बिना मेकअप देख ताजुब क्यों होता है. इस पोस्ट के समर्थन में निया शर्मा लिखती हैं, ‘फिलर्स लग्जरी है, आपके डेली प्रोटीन शेक की तरह जरूरत नहीं. आप बहुत खूबसूरत हैं’.

Nia sharma, nia sharma age, nia sharma boyfriend, nia sharma relationship, nia sharma net worth, nia sharma instagram, nia sharma latest news, nia sharma on celebs aging

निया शर्मा टीवी के कई लोकप्रिय सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. वह ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’, ‘बहनें’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘इश्क में मरजावां’ जैसे शोज में अहम किरदार निभा चुकी हैं. निया शर्मा ने ‘ट्विस्टेड’ और ‘जमाई 2.0’ जैसे वेब शोज से भी दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है.

अब वर्कफ्रंट की बात करें तो, निया अपकमिंग सुपरनैचुरल शो ‘सुहागन चुड़ैल’ में एक नेगेटिव किरदार निभाएंगी. इस सीरियल में निया शर्मा के साथ जैन इबाद खान, सचिन खुराना, सुभलक्ष्मी दास और आराधना शर्मा जैसे एक्टर्स अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Tags: Entertainment news., Nia Sharma, Tv actresses



Source link

Related posts

झाडू-पोछा-बर्तन करते दिखे आमिर खान के दामाद, मां ने खोली पोल, बेटी आयरा के कमेंट पर लोगों की छूट रही हंसी

Ram

14 साल की उम्र में घर से भागे, गंगा किनारे गाने लगे भजन, फिर बॉलीवुड में बजा..

Ram

‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट का सस्पेंस खत्म, इसी महीने फुलेरा में फिर मचेगी उथल-पुथल – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment