34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

मनोज बाजपेयी के हाथ की बनी मटन करी खाना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, मौत से 10 दिन पहले हुई थी बात – News18 हिंदी


मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आज डेश एनिवर्सरी है. 14 मई 2020 को उन्होंने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया था. आज उनकी 5वीं पुण्यतिथि है. वह बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकार थे. उन्होंने बहुत कम समय में खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. एम.एस.धोनी, छिछोरे, काई पो चे समेत कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी. उन्होंने मनोज बाजपेयी संग ‘सोन चिड़िया’ में काम किया. मनोज और सुशांत ने ‘सोनचिड़िया’ की शूटिंग के दौरान लंबा वक्त साथ गुजारा. दोनों एक ही राज्य-बिहार से आते थे, तो दोनों के बीच काफी बेहतरीन बॉन्डिंग भी बनी.

एक बार मनोज बाजपेयी सुशांत के साथ बिताए पलों को याद किया और उन्हें सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में बताया. मनोज ने बताया कि सुशांत अक्सर उनसे सलाह लिया करते थे. मनोज ने उन्हें ये भी बताया था कि किस तरह से प्रोड्यूसर्स से डील किया जाता है. उन्होंने कहा कि ब्लाइंड आर्टिकल्स (मनगंढ़त, नेगेटिव या रुमर खबरें) से सुशांत काफी इनसिक्योर हो जाते थे.

क्यों परेशान रहते थे सुशांत सिंह राजपूत

मनोज बाजपेयी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत काफी परेशान हो जाते थे. वह अच्छे इंसान थे, इसलिए शायद वह इनसे प्रभावित होते थे. उन्होंने कहा, “सुशांत मेरे पास अक्सर आता था और इन तरह की चीजों के निपटने के तरीके पूछता था. मैं उनसे कहता था कि ऐसी चीजों को गंभीरता मत लो. क्योंकि मैं भी पहले ऐसी सिचुएशन से गुजर चुका हूं. मैं अपने खिलाफ लिखे नेगेटिव आर्टिकल्स का खामियाजा भुगत चुका हूं.”

लाइफ के दूसरे चैप्टर में पहुंचीं रिया चक्रवर्ती! SSR डेथ एनिवर्सरी से पहले शेयर की फोटो, लिखा क्रिप्टिक कैप्शन

पावरफुल लोगों से निपटने की सलाह देते मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने उन्हें इंडस्ट्री के पावरफुल लोगों को भी हैंडल करने के बारे में बात की. मनोज मजाकिया अंदाज में उन्हें कहते थे, जो पावर में हैं, या जिनकी फिल्में चल रही हैं, उन्हें वह अलग तरह से संभालते हैं. सुशांत उनकी बातों पर हंसते थे. मनोज ने ये भी खुलासा किया कि सुशांत की मौत से 10 दिन पहले ही दोनों की बात हुई थी.

सुशाांत सिंह राजपूत को खानी थी मटन करी

मनोज बताया कि सुशांत को उनके हाथ की बनी मटन करी बहुत पसंद थी. आखिरी बात के दौरान सुशांत ने मनोज को इच्छा जताई थी कि वह उनके घर आएंगे और तब उन्हें मटन करी खानी है. लेकिन 10 दिन बाद ही उनका सुशांत की मौत हो गई.

Tags: Manoj Bajpayee, Sushant singh Rajput



Source link

Related posts

2014 की सुपरहिट फिल्म, 2 सुपरस्टार की 'ना' से खुल गई फ्लॉप एक्टर की किस्मत

Ram

56 साल का वो सिंगर, जो पहले ही गाने से हुआ दुनियाभर में मशहूर, फिर हुआ गायब

Ram

‘मंदिर में घुसने पर पापा ने मुझे…’ रणबीर कपूर ने पिता को किया याद, कपिल के शो में सुनाए पुराने किस्से

Ram

Leave a Comment