40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

शमिता शेट्टी को हुई खतरनाक बीमारी, हॉस्पिटल में भर्ती हुईं शिल्पा शेट्टी की बहन, सामने आया वीडियो


नई दिल्ली. शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने अस्पताल से अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि उनकी एंडोमेट्रियोसिस की सर्जरी हुई है . अब सोशल मीडिया पर शमिता का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

शमिता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘क्या आप जानते हैं कि लगभग 40 प्रतिशत महिलाएं एंडोमेट्रियोसिस से पीड़ित हैं और हममें से ज्यादातर लोग इस बीमारी से अनजान हैं.’ उन्होंने आगे कहा: “मैं अपने दोनों डॉक्टरों, मेरी गायनेक डॉ. नीता वार्टी और मेरी जीपी डॉ. सुनीता बनर्जी को धन्यवाद देना चाहती हूं कि वे तब तक नहीं रुके जब तक उन्हें मेरे दर्द का मूल कारण पता नहीं चल गया.

उनकी बहन शिल्पा शेट्टी द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में शमिता अस्पताल के बिस्तर पर हैं, शिल्पा टिप्पणी करती हैं, “क्या सीन है? वाह, क्या हुआ है ? इस पर शमिता ने जवाब देते हुए कहती हैं- मुझे एंडोमेट्रियोसिस है, मुझे यह भी नहीं पता था कि क्या है वह था. आगे शिल्पा फिर पूछती हैं, ‘उन्हें क्यों पता होना चाहिए?, जिस पर शमिता जवाब देती हैं, क्योंकि शायद आपके पास यह है और आपको पता भी नहीं है कि यह आपके पास है और यह दर्दनाक है. यह अनकंफर्टेबलभी है.

FIRST PUBLISHED : May 14, 2024, 14:35 IST



Source link

Related posts

‘उसका मुझे कॉल आया, तब वो कमरे में…’ कृष्णा मुखर्जी की मदद न कर पाने पर दोस्त ने जताया अफसोस, बोले- ‘वो फूट-फूटकर…’

Ram

बन जाओ 3 इडियट्स वाले रेंचो, गूगल के बॉस सुंदर पिचाई ने लड़कों को क्यों याद कराया जिप वाला सीन

Ram

शुभांगी अत्रे को भारी पड़ा बेटी के साथ प्रैंक करना, 2 घंटे तक होती रही परेशान, फिर किया ये काम

Ram

Leave a Comment