43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

संजय कपूर ने FLOP होने पर तोड़ी चुप्पी, भाइयों संग तुलना पर बोले- ‘अनिल मुझसे सफल है, लेकिन मैं उससे ज्यादा…’


नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर और निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर के भाई संजय कपूर ने साल 1995 में फिल्म ‘प्रेम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट नई-नवेली एक्ट्रेस तब्बू नजर आई थीं और संजय कपूर की पहली ही फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ढेर हो गई थी. दशकों लंबे करियर के दौरान संजय कपूर महज चंद ही ऐसी फिल्मों में नजर आए हैं जो बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही हैं. बॉलीवुड के दिग्गज परिवार से ताल्लुक रखने और ‘राजा’ और ‘सिर्फ तुम’ जैसी बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहने के बावजूद संजय कपूर दर्शकों पर कुछ खास छाप नहीं छोड़ पाए.

हाल ही में यूट्यूबर शिवानी पाउ को दिए एक इंटरव्यू में संजय कपूर ने भाई अनिल कपूर और बोनी कपूर संग तुलना पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. भाई अनिल कपूर संग तुलना पर एक्टर कहते हैं कि लोग तुलना करते रहते हैं, लेकिन इसका उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा है. इंटरव्यू के दौरान ‘सिर्फ तुम’ एक्टर ने कहा, ‘मैं ऐसा नहीं कह रहा कि हमारे बीच कोई कॉम्पीटिशन नहीं है’.

खुदको मानते हैं ज्यादा खुश
वह आगे कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि भले ही अनिल मुझसे अधिक सफल हैं, फिर भी मुझे हमेशा लगता है कि चाहे जो भी कारण हो, मैं उनसे अधिक खुश और संतुष्ट हूं. मैं हमेशा कहता हूं कि भगवान दयालु हैं. भले ही मैंने उनसे कम शोहरत हासिल की हो, लेकिन मुझे लगता है कि मैं अधिक खुश हूं. मैं हमेशा बेहतर मूड में रहता हूं. मैं यह नहीं कह रहा कि वह दुखी है या कुछ और, लेकिन मैं नहीं जानता कि इसे कैसे व्यक्त करूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं उससे ज्यादा संतुष्ट हूं’.

भाइयों से महीनों तक नहीं मिल पाते थे एक्टर
दोनों भाइयों संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए एक्टर संजय कपूर कहते हैं, ‘हम सब एक साथ एक ही घर में रहते थे. जब हमने शुरुआत की थी तो हम दो बेडरूम वाले हॉल में रहते थे. हमारा परिवार बहुत बड़ा था. फिर जब आपके अपने बच्चे हो जाते हैं, तो कई बार में अनिल और बोनी ने महीनों तक नहीं मिल पाता था, लेकिन हम सब एक-दूसरे से प्यार करते हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं. हम सब इतने समझदार हैं कि ये समझ सकें कि ये सब फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा है’.

Tags: Anil kapoor, Bollywood actors, Boney Kapoor, Entertainment news.



Source link

Related posts

कलर्स लेकर आया है 3 दमदार शो, खास त्योहार की दिखेंगी अनसुनी कहानियां, देखें पूरी डिटेल्स – News18 हिंदी

Ram

राम चरण ने रचा इतिहास, वेल्स यूनिवर्सिटी से मिली डॉक्टरेट की उपाधि, फैंस गदगद

Ram

Cannes Film Festival: सुनंदा शर्मा ने देसी अंदाज से जीता दिल, पंजाबी सूट पहनकर रेड कार्पेट पर दिए पोज

Ram

Leave a Comment