43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
खेल

संजीव गोयनका से विवाद के बाद सामने आया केएल राहुल का VIDEO, फैंस से की खास अपील – News18 हिंदी


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 सिर्फ रनवर्षा के लिए ही नहीं, अपने विवादों के लिए भी खूब चर्चा में है. चाहे रोहित शर्मा-हार्दिक पंड्या का मामला हो या केएल राहुल-संजीव गोयनका कंट्रोवर्सी. इन विवादों पर रोज नए अपडेट आ रहे हैं. राहुल-गोयनका विवाद के बाद तो कहा जा रहा था कि लखनऊ सुपरजायंट्स अपना कप्तान भी बदल सकता है. इस बीच केएल राहुल का एक बयान आया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से खास अपील की है. राहुल ने टीम मालिक संजीव गोयनका से तकरार के बाद पहली बार कुछ कहा है.

लखनऊ सुपरजायंट्स (एलएसजी) को 8 मई के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 10 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. हार के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और टीम ऑनर संजीव गोयनका मैदान पर ही मिले और कुछ बात की. इस बातचीत में संजीव गोयनका की भावभंगिमा कुछ ऐसी थी, जैसे वे कप्तान को डांट रहे हैं. इससे क्रिकेटफैंस काफी खफा थे. कॉमेंटेटर्स तक ने कहा कि अगर टीम स्ट्रेटजी या किसी असहमति को लेकर बातचीत है तो यह मैदान पर नहीं होनी चाहिए. ऐसी बातचीत ऑफ कैमरा ही होनी चाहिए.

IPL Playoffs: इंग्लैंड के 4 खिलाड़ी स्वदेश लौटे, 4 और लौटेंगे, जानें आईपीएल की किस टीम को होगा ज्यादा नुकसान

इस वीडियो के सामने आने के बाद कई तरह के कयास लगाए गए. कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा कि केएल राहुल को इस अपमान के बाद कप्तानी छोड़ देनी चाहिए. दूसरी ओर, कुछ यूजर्स ने लिखा कि टीम ऑनर को अपने कप्तान से सवाल पूछने का पूरा हक है.

Tags: IPL 2024, KL Rahul, Lucknow Super Giants





Source link

Related posts

PAK vs ENG T20I: टी20 वर्ल्ड कप से पहले तैयारियों को परखने का मौका, जीत की लय कायम रखना चाहेगा पाकिस्तान

Ram

केएल राहुल को 52 रन की जरूरत, बनाते ही लखनऊ के लिए रचेंगे इतिहास, कोई नहीं कर सका ऐसा

Ram

मुंबई इंडियंस IPL से हो सकती है बाहर, दिल्ली से हार ने बढ़ाई मुश्किलें, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब…

Ram

Leave a Comment