43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

सैफ अली खान-करीना कपूर में हुई खटपट! मिटाया बेबो के नाम का टैटू, यूजर्स बोले- ‘तलाक पक्का, अब तीसरी की तैयारी है…’


नई दिल्ली. बॉलीवुड की लाजवाब जोड़ियों की जब-जब बात होती है, तब-तब सैफ अली खान और करीना कपूर खान का नाम लिया जाता है. दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं और वह कपल गोल्स देते नजर आते हैं. शादी के इतने साल बाद भी दोनों रोमांटिक पोज देना नहीं भूलते. लेकिन, क्या अब दोनों के बीच पहले जैसे बात नहीं है? ये सवाल इसलिए क्योंकि एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसको देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो खटपट चल रही हैं.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी. सैफ अली खान की ये दूसरी शादी थी. इस शादी के बाद उन्हें दो बेटे हुए, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान. लेकिन, हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई, जिसके बाद दोनों के बीच खटपट की खबरें सामने आने लगी.

सैफ, करीना से कितना प्यार करते हैं, ये उन्होंने अपनी कलाई पर बनवाए टैटू से साबित किया है. लेकिन हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, जिसमें करीना ने नाम का टैटू गायब दिखा. दरअसल, सैफ हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां से उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्टर के हाथ पर बने करीना के नाम वाले टैटू की जगह दूसरा टैटू नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस ने कॉमेंट करना शुरू कर दिया है कि सैफ अली खान और करीना का तलाक होने वाला है.

Saif Ali Khan, Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan age, Saif Ali Khan movies, Saif Ali Khan new movie, Saif Ali Khan Kareena Kapoor Tattoo, Kareena Kapoor Khan age, Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan age difference, Saif Ali Khan Devara, Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan movies

सैफ अली खान की ये तस्वीर वाय.रल हो रही है.

कुछ यूजर्स का मानना है कि सैफ ने ऐसा किसी फिल्म के लिए किया है, तो कुछ ने इस पर चुटकी लेने से भी परहेज नहीं किया. एक यूजर ने कॉमेंट किया, ‘बस अब वक्त आ गया है.’ एक अन्य ने लिखा, ‘लगता है तलाक की तैयारी है.’ एक यूजर ने यह तक लिख दिया कि लगता है सैफ तीसरी शादी की तैयारी में हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान साउथ फिल्म ‘देवरा’ में नजर आने वाले हैं, सैफ के साथ फिल्म में जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर के साथ होंगे. वहीं, करीना कपूर की बात करें, तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘क्रू’ रिलीज हुई थी. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया.

Tags: Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan



Source link

Related posts

बॉलीवुड का वो एक्टर, जो भारत में इंटरनेट आने से पहले ही था ऑनलाइन एक्टिव, बना इंडस्ट्री का कंप्यूटर गुरु

Ram

शबाना संग काम करना चाहते हैं मनोज बाजपेयी, एक शर्त पर वाइफ संग आएंगे नजर, कहा- बहुत आत्म-सम्मान

Ram

‘तुमको आमिर खान के साथ…’, ये सुनते ही गुस्से से तमतमा गया था एक्टर, 1 झटके में ठुकरा दी थी 2006 की HIT फिल्म

Ram

Leave a Comment