34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
देश

Lok Sabha Chunav 2024: पूर्व CM मनोहर लाल को ‘बोगस वोटिंग’ की आशंका, जानें क्या EC से क्या बात की?


रोहतक. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आशंका जताई कि सूबे में कुछ गांव ऐसे हैं, जहां पर बोगस पोलिंग होती है और हमने इसको लेकर चुनाव आयोग के संज्ञान में मामला लाया है, ताकि चुनाव के वक्त इस तरह की धांधली ना होने पाए.

रोहतक के कलानौर में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंचे मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने लोगों को भारतीय जनता पार्टी को प्रदेश की सभी 10 सीटें जिताने का आह्वान किया और साथ ही यह भी कहा कि इस बार फिर से हरियाणा नरेंद्र मोदी को अपना समर्थन देगा. कांग्रेस पार्टी झूठ की राजनीति करती है और लोगों को झूठे वादे कर सत्ता हथियाना चाहती है, लेकिन ऐसा नहीं होगा. हरियाणा की राजनीति में चल रही उठा पटक पर भी खट्टर ने टिप्पणी की और कहा कि सब कुछ सामान्य है. कांग्रेस पार्टी खुद इस मामले को लेकर सीरियस नहीं है. फ्लोर टेस्ट की मांग नेता करते हैं, किसी पार्टी का कर्मचारी नहीं.

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में सरकार अपना पूरा कार्यकाल पूरा करेगी और जहां तक विपक्षी पार्टियों की बात है, सभी अपना वजूद तलाशने के लिए प्रयास कर रही हैं, लेकिन अब माहौल पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में है. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर टिप्पणी करते हुए मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि उन्हें सिर्फ अपना परिवार दिखता है. कांग्रेस पार्टी के नेताओं से भी उन्हें कोई मतलब नहीं, जिस तरह से उन्होंने कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं को किनारे लगाया है, इससे उनकी मंशा को आसानी से समझा जा सकता है.

Lok Sabha Chunav 2024: पूर्व CM मनोहर लाल को 'बोगस वोटिंग' की आशंका, जानें क्या EC से क्या बात की?

विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता और नेता बूथ स्तर पर लोगों से संपर्क कर रहे हैं और हमें पूरा विश्वास है कि रोहतक की सीट भी पिछली बार सबसे कम मार्जिन से जीती गई थी, इस बार कम से कम 75000 वोटों से यह सीट भी जीतकर मोदी की झोली में डालेंगे.

Tags: Haryana Lok Sabha Constituencies Profile, Haryana lok sabha election 2024, Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Manohar Lal Khattar



Source link

Related posts

मैक्सवेल ने बनाया आईपीएल का सबसे खराब रिकॉर्ड, रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक की बराबरी… – News18 हिंदी

Ram

Foreign Vlogger Couple Alleges Sexual Harassment During Kerala’s Thrissur Pooram

Ram

Haryana Woman Kills Shopkeeper Saying Goddess Demanded Human Sacrifice in Dream

Ram

Leave a Comment