34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

अजय देवगन की फिल्म का वो खलनायक, जिसने सलमान-अक्षय संग किया काम, अचानक एक्टिंग छोड़ बन गया मौलाना


नई दिल्ली. पिछले कुछ सालों में कई सितारों ने धर्म की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कहा है. जायरा वसीम से लेकर सना खान जैसे सितारे इस लिस्ट में शामिल हैं. लेकिन एक और एक्टर हैं, जिन्होंने धर्म की राह पर चलने के लिए एक्टिंग की दुनिया से तौबा कर लिया था. हालांकि, उनके बारे में बहुत कम चर्चा होती है. हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं उनका नाम है ‘आरिफ खान.’

साल 1991 में अजय देवगन ने ‘फूल और कांटे’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें उनके साथ मधू की जोड़ी नजर आई थी. अजय देवगन ने पहली फिल्म में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लिया था और फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी. इस मूवी में आरिफ खान खलनायक का रोल निभाकर छा गए थे. इसके बाद उन्होंने 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनका करियर उड़ान नहीं भर पाया.

सलमान खान-अक्षय कुमार की फिल्मों में किया काम 
अजय देवगन की फिल्म ‘फूल और कांटे’ में आरिफ खान ने रॉकी का किरदार निभाया था. उनकी खलनायकी की खूब तारीफ हुई थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में निगेटिव रोल निभाया था. आरिफ खान ने सुनील शेट्टी, सलमान खान, अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में काम किया था जिसमें ‘मोहरा’, ‘वीरगति’ और ‘दिलजले’ शामिल हैं.

FIRST PUBLISHED : May 15, 2024, 09:30 IST



Source link

Related posts

10 फिल्म की भी नहीं थी उम्मीद, किस्मत हुई मेहरबान तो दे डाली 100 मूवी, 30 साल के करियर में 1 से चमका नसीब

Ram

‘तू शराब पीती है, सिगरेट पीती है’, ‘पिंकी बुआ’ बनने पर उपासना सिंह के पति ने जताया था ऐतराज, कड़वे शब्दों से…

Ram

लापता होने से पहले, ‘तारक मेहता…’ के सोढ़ी की थी हालत खराब, करीबी बोलीं- ‘तबीयत बिगड़ी और खाना-पीना भी…’

Ram

Leave a Comment