43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

आमिर खान को प्रेरणा मानते हैं 49 वर्षीय एक्टर, मिस्टर परफेक्शनिस्ट संग दो हिट फिल्मों में कर चुके हैं काम


नई दिल्ली.  नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय और बहुमुखी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं. आज उनकी गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मंझे हुए कलाकारों में होती है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्मों की दुनिया में एक लंबा सफर तय किया है. छोटी भूमिकाओं से शुरुआत करते हुए आज क्रिटिक्स और दर्शकों के पसंदीदा कलाकार बन चुके इस 49 वर्षीय एक्टर का सफर किसी प्रेरणा से कम नहीं है. अपने करियर के शुरुआती दौर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ और ‘तलाश’ में छोटा रोल निभाया था.

हाल ही में सिद्दीकी ने अपने शुरुआती करियर और आमिर खान के साथ अपने दोस्ताना संबंधों को याद किया. ‘सरफरोश’ और ‘तलाश’ के सेट पर अपने अनुभवों को याद करते हुए, सिद्दीकी ने आमिर खान के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि सेट पर और सेट के बाहर, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था.

Aamir khan, aamir khan films, aamir khan production house, aamir khan age, Nawazuddin Siddiqui age, Nawazuddin Siddiqui films, Nawazuddin Siddiqui wife, Nawazuddin Siddiqui movies with aamir khan, Nawazuddin Siddiqui divorce, Nawazuddin Siddiqui webseries, Nawazuddin Siddiqui daughter, Nawazuddin Siddiqui net worth

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आमिर खान को प्रेरणा मानते हैं.

एक्टर कहते हैं कि ‘सरफरोश’ और ‘तलाश’ दोनों में आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करना एक दिलचस्प सफर रहा है. वह आगे बताते हैं, ‘सेट के बाहर भी हमारा रिश्ता उतना ही मजबूत था, आपसी सम्मान और एक अनकही समझ से भरा हुआ. आमिर का अपने काम के प्रति समर्पण और जुनून वाकई प्रेरणादायक है, और हमारी चर्चा अक्सर स्क्रिप्ट और दृश्यों से परे होती थी, हमें सिनेमा पर चर्चा करना बहुत पसंद था’.

पिछले कुछ सालों में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के करियर को जबरदस्त रफ्तार मिली है. एक्टर ने ‘हड्डी’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘बदलापुर’, ‘सैक्रेड गेम्स’ जैसी बेहतरीन सीरीज और फिल्मों में काम कर अपने अभिनय का लोहा मनवाया है.

Tags: Aamir khan, Entertainment news., Nawazuddin siddiqui



Source link

Related posts

टूट गई थीं सोमी अली, संगीता बिजलानी का हो गया था बुरा, एक्टर ने किया खुलासा, कहा- ‘सलमान खान पर ब्रेकअप का…’

Ram

80-90 के दशक का वो स्टार, जिसने कारगिल युद्ध के लिए छोड़ी एक्टिंग, ज्वाइन की रेजीमेंट, अब है 80 करोड़ का मालिक

Ram

वायरल हुआ कृति सैनन का कूल समर लुक, शॉपिंग से लेकर डेट तक के लिए है परफेक्ट, आज ही करें ट्राई

Ram

Leave a Comment