40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
खेल

एमएस धोनी के 2007 वाले कारनामे को दोहरा सकते हैं रोहित शर्मा, दिग्गज ने की भविष्यवाणी


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का कहना है कि टीम रोहित शर्मा 2007 की महेंद्र सिंह धोनी की उपलब्धि को दोहरा सकते हैं. हालांकि इसके लिए टीम को उनका साथ देना होगा. भारत ने धोनी की कप्तानी में टूर्नामेंट का पहला एडिशन अपने नाम किया था. उसके बाद से भारत को दूसरे खिताब का इंतजार है. टीम इंडिया को 17 साल से टी20 विश्व कप ट्रॉफी का इंतजार है. भारतीय टीम इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 विश्व कप में हिस्सा लेगी. टी20 विश्व कप का आयोजन पहली बार विंडीज और अमेरिका की मेजबानी में होगा.

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने‘स्टार स्पोर्ट्स प्रेस रूम’ में कहा, ‘रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अकेले कप नहीं जीत सकते, यह हमारे बारे में है, मेरे बारे में नहीं. हम जितना अधिक ‘हम’ की तरह खेलेंगे, आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं.’ हरभजन ने यह भी कहा कि लंबे और थका देने वाले आईपीएल का असर निश्चित रूप से भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर पड़ेगा और उन्होंने रोहित एंड कंपनी को विश्व कप (ICC T20 World Cup 2024) को इस लुभावनी लीग का एक विस्तारित हिस्सा मानने की सलाह दी.

तरोताजा होकर उतरेंगे हैदराबाद के ‘सनराइजर्स’, प्लेऑफ का मिल सकता है टिकट, गुजरात की नजर उलटफेर पर

धोनी के ‘सारथी’ को मिल सकती है भारतीय टीम की कमान, सीएसके को दिला चुके हैं 5 आईपीएल ट्रॉफी

हरभजन ने विश्व कप के लिए तैयार की जा रही पिचों पर अटकलें लगाने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, ‘पिचों के बारे में कोई नहीं जानता. अभ्यास मैचों से टीम संयोजन के बारे में अंदाजा लग जाएगा.’ दूसरी ओर, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने कहा, ‘दो स्पिनर हमारी ताकत हैं. हार्दिक (पंड्या) तीसरे तेज गेंदबाज और दो तेज गेंदबाज हैं. भारत के पास बहुत मजबूत बल्लेबाजी क्रम है.’

Tags: Harbhajan singh, Rohit sharma, T20 World Cup



Source link

Related posts

टी20 विश्व कप पर आतंकी हमले का खतरा, पाकिस्तान से मिली धमकी: रिपोर्ट

Ram

अगर ऐसा होता तो वह 120 रन बनाते… विराट कोहली के आलोचकों की सुनील गावस्कर ने की बोलती बंद

Ram

कोहली आउट थे या नॉटआउट? केकेआर-आरसीबी मैच में जमकर हुआ बवाल, अंपायर पर फायर हुए विराट

Ram

Leave a Comment