40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

कैंसर से जूझ रही राखी सावंत? Ex-Husband ने किया अहम खुलासा, सीने और पेट में दर्द के बाद अस्पताल में चल रहा इलाज


मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत को बीते रोज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राखी सावंत ने पेट और सीने में दर्द की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा है. अब राखी सावंत के एक्स हसबैंड रितेश राज ने अहम खुलासा किया है. रितेश राज ने बताया कि राखी सावंत को कैंसर हो सकता है.

हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि डॉक्टर्स ने नहीं की है. लेकिन टेस्ट किए गए हैं. जिनकी रिपोर्ट्स आना अभी बाकी है. रितेश ने बताया कि अस्पताल में भर्ती के बाद डॉक्टर्स को पता चला है कि राखी सावंत ‘यूट्रस’ (uterus) में ट्यूमर पाया गया है. डॉक्टर्स इसकी जांच कर रहे हैं. शुरुआती जांच में ये बताया जा रहा है कि राखी सावंत को कैंसर हो सकता है. हालांकि डॉक्टर्स अभी इसकी जांच कर रहे हैं. अभी तक इसको लेकर डॉक्टर्स ने पुष्टि नहीं की है.

अस्पताल में चल रहा राखी सावंत का इलाज
राखी सावंत ने मंगलवार को अपने सीने और पेट में दर्द की शिकायत की थी. जिसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती किया गया था. राखी सावंत के पेट में बेहताशा दर्द उठ रहा था. जिसके बाद डॉक्टर्स इसकी जांच कर रहे हैं. रितेश राज ने News18 को दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है. रितेश ने फैन्स ने भी राखी सावंत के जल्द ठीक होने की दुआ मांगने की अपील की है. रितेश ने कहा कि राखी ने खुद की पर्सनालिटी ऐसी बनाई है कि उन्हें कोई सीरियस नहीं लेता. लेकिन राखी इस समय संकट से गुजर रही हैं.

बिग बॉस में हुई मुलाकात और रचा ली शादी
रितेश और राखी की मुलाकात बिग बॉस के 15वें सीजन के दौरान हुई थी. दोनों ने इस शो में हिस्सा लिया था. यहां से दोनों की दोस्ती हुई. रितेश और राखी ने शादी रचा ली थी. हालांकि दोनों की ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों ने शो खत्म होते ही 2022 में अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए. रितेश के बाद राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से शादी रचाई थी. इस शादी की भी सुर्खियां खूब छाई रही थीं. अब रितेश राज ने राखी सावंत के लिए फैन्स से दुआ मांगने की अपील की है.

FIRST PUBLISHED : May 15, 2024, 21:22 IST



Source link

Related posts

‘इंदौर और एमपी मेरे दिल के करीब हैं..,’ बॉलीवुड एक्टर राजकुमार ने कहा- बार-बार आना चाहता हूं यहां

Ram

‘हीरामंडी’ के प्रोमो में नवाबी शौक पूरे करते नजर आए अध्ययन सुमन, फैंस बोले- ‘इसे कहते हैं कमबैक…’

Ram

ट्रेन में हुआ प्यार फिर परिवार के खिलाफ की शादी! 4-5 साल बाद सच हो गई चेतावनी

Ram

Leave a Comment