44.5 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘गुम है किसी के प्यार में’ से कटेगा भाविका शर्मा-शक्ति अरोड़ा का पत्ता? TRP के लिए कुछ भी करेंगे मेकर्स!


नई दिल्ली. स्टार प्लस का फेमस शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. खबरों की मानें तो इस शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने एक बार फिर से इसमें बड़ा बदलाव करने की ठान ली है. अगर सब कुछ प्लान के हिसाब से रहा है तो शो से कई बड़े सितारों का पत्ता कट जाएगा. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

आपको बता दें कि ‘गुम है किसी के प्यार में’ साल 2019 में दर्शकों के बीच आया था. यह बीते 5 सालों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. जब शो आया तो इस शो में बतौर लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह, और ऐश्वर्या शर्मा थीं. वहीं नील भट्ट इसके लीड एक्टर थे. हालांकि बीते साल जून 2023 से में करीब 15 साल का लीप आया था. इसके बाद शो से आयशा- ऐश्वर्या-नील भट्ट की छुट्टी हो गई. इन सभी के शो छोड़ने के बाद भाविका शर्मा , शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह दूसरी पीढ़ी के रूप में शामिल हुई.

नए ट्विस्ट का तड़का लगाएंगे मेकर्स
भाविका शर्मा , शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह अभी भी दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. फैंस को नई जेनेरशन की कहानी काफी पसंद आ रही है, लेकिन मेकर्स सीरियल में नए ट्विस्ट का तड़का लगाने लिए एक बार फिर से फैंस को झटका देने वाले हैं. शो में एक बार फिर लीप आ रहा है.

क्या साफ हो जाएगा भाविका- शक्ति का पत्ता?
बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, गुम है किसी के प्यार में 12 साल का लीप लिया जाएगा. रिपोर्ट में बताया गया है कि यह शो लगातार टीआरपी में अपनी शानदार मौजूदगी दर्ज कराने में असफल साबित हो रहा है. ऐसे में मेकर्स कुछ नए बदलाव कर कास्ट में बदलाव करेंगे . अटकलें लगाई जा रही हैं कि शो भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा का पत्ता साफ हो सकता है. हलांकि इस बारे में अभी तक मेकर्स की तरफ से या फिर भाविका और शक्ति की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, TV Actor



Source link

Related posts

‘कृष्णा मोहिनी’ में देबात्मा शाह निभा रहीं खास रोल, फहमान खान संग आएंगी नजर, कहा- ‘मजबूत कहानी…’

Ram

प्रियंका चोपड़ा-दिलजीत की वो फिल्म, जो हो गई डिब्बाबंद, नामी फिल्ममेकर ने बताई क्या थी वजह

Ram

परेश घेलानी के बर्थडे पर संजय दत्त हुए इमोशनल, दोस्त के लिए कहा, ‘आप जैसा भाई होना एक गिफ्ट…’

Ram

Leave a Comment