40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

गौरव शर्मा की ‘अनुपमा’ में हुई एंट्री, आशीष मेहरोत्रा के शो छोड़ने से खुश हैं एक्टर! बोले- ‘एक आशीर्वाद की तरह…’


नई दिल्ली. रुपाली गांगुली स्टारर शो ‘अनुपमा’ शुरुआत से ही टीवी का नंबर 1 सीरियल बना हुआ है. ये शो हर हफ्ते टीआरपी चार्ट पर टॉप पर बना हुआ है. हाल ही में इस लोकप्रिय शो में एक्टर गौरव शर्मा की एंट्री हुई है. गौरव शर्मा ने ‘अनुपमा’ में रुपाली गांगुली के बड़े बेटे के किरदार में नजर आ रहे एक्टर आशीष मेहरोत्रा को रिप्लेस किया है. आशीष मेहरोत्रा ने कुछ समय पहले ही ऐलान किया था कि वह ‘अनुपमा’ को अलविदा कह रहे हैं. हालांकि, उस वक्त एक्टर ने शो छोड़ने के पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया था.

अब शो में ‘तोशु’ के किरदार में नजर आने वाले एक्टर गौरव शर्मा ने फ्री प्रेस जर्नल संग बातचीत के दौरान टीवी के इस पॉपुलर शो में एंट्री के बारे में खुलकर बात की है. गौरव कहते हैं, ‘ ‘अनुपमा’ अचानक ही मुझे भगवान के आशीर्वाद की तरह मिला. इतने अच्छे एक्टर और इतने अच्छे प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने का मौका पाकर मैं बहुत खुश हूं. मुझे इस शो से जुड़कर बहुत अच्छा लग रहा है. ‘अनुपमा’ में सभी मंझे हुए एक्टर्स हैं और शो के निर्देशक भी बहुत अच्छे हैं’.

खुद को आभारी मानते हैं गौरव
गौरव ने कहा कि वह आभारी हैं कि दर्शक उनके निभाए किरदारों को पसंद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि तोशु की भूमिका निभाना उनके लिए एक नई चुनौती होगी. एक्टर आगे कहते हैं, ‘वह (तोशु) एक बिगड़ैल बच्चा है जो कोई भी काम हाथ में लेता है उसे बर्बाद कर देता है, मेरा मतलब है कि वह काम करना चाहता है, लेकिन वह सबकुछ खराब कर देता है. वह दिशाहीन है और उसकी अपनी मां के साथ भी बनती नहीं है. इसलिए मैं इस किरदार के बारे में और अधिक जानने की कोशिश कर रहा हूं और लगभग साढ़े तीन या चार साल तक मुझसे पहले किए गए काम को सही ठहराने की कोशिश कर रहा हूं.’

बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में पहले ‘तोशु’ का किरदार निभा चुके एक्टर आशीष मेहरोत्रा जल्द ही टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 14 सीजन में नजर आ सकते हैं. हालांकि, अभी तक इस सूचना की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

Tags: Anupamaa, Entertainment news., Tv actresses



Source link

Related posts

2012 की वो हिट फिल्म, इमरान हाश्मी ने 7 साल छोटी एक्ट्रेस संग फरमाया था इश्क, रिलीज होते ही छा गई मूवी

Ram

OTT पर फ्री में खोज रहे हैं अच्छी फिल्में, तो ‘टेबल नं 21’ से ‘एनएच 10’ तक, नोट कर लें ये 6 शानदार मूवीज के नाम

Ram

1 मर्डर और 6 सस्पेक्ट… साल 2022 की Mystery सीरीज हिला डालेगी आपका दिमाग, सोचते रह जाएंगे कौन है कातिल

Ram

Leave a Comment