34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण के नाम जुड़ी एक और उपलब्धि, ग्लोबल डिसरप्टर्स 2024 लिस्ट में हुईं शामिल, बनीं पहली भारतीय एक्ट्रेस


मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. अब दीपिका पादुकोण के नाम एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ गई है. दीपिका पादुकोण को हॉलीवुड मैग्जीन डैडलाइन ने 2024 की ग्लोबल डिस्परटर्स की लिस्ट में शामिल किया है.

दीपिका पादुकोण भारत से इकलौती सेलिब्रिटी हैं जिनका नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है. दीपिका पादुकोण के साथ इस लिस्ट में हॉलीवुड सितारों को जगह दी गई है. हॉलीवुड सेलिब्रिटी ‘ईवा लोंगोरिया’ (Eva Longoria), ‘उमा थर्मन’ (Uma Thurman) और ‘ली सुंग जिन’ (Lee Sung Jin) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है.

दीपिका बनीं पहली स्टार

दीपिका ग्लोबल डिसरप्टर्स लिस्ट में मौजूद एकमात्र इंडियन स्टार हैं, जो वर्ल्ड स्टेज पर पॉजीशन को कन्फर्म करता है. दीपिका को इस मौके पर “रैकेट टू रॉकेट: इंडिया की सरप्राइज सुपरस्टार जो हर बाधाओं और वर्जनाओं को तोड़ने के मिशन पर हैं” के रूप में इंट्रोड्यूस किया गया. दीपिका ने बीते 2 साल में हिट फिल्में दी हैं. पिछले कुछ सालों में, उन्होंने लगातार दुनिया के कुछ सबसे प्रमुख प्लेटफॉर्म पर इंडिया को रिप्रेजेंट किया है. दीपिका का बॉलीवुड से लेकर ग्लोबल सुपरस्टार बनने तक का सफर कई माइलस्टोन से भरा हुआ है.

इससे पहले भी कई अंतरर्राष्ट्री स्तर पर कर चुकी हैं कमाल

दीपिका ऑस्कर और बाफ्टा में एक प्रेजेंटर के रूप में स्टेज पर दिखाई दे चुकी हैं, उन्होंने कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेंबर के रूप में काम किया है और टाइम मैगजीन के कवर स्टार के रूप में फीचर हो चुकी हैं, जो उनके कई रिमार्केबल मोमेंट्स में से एक हैं. इसके अलावा, दीपिका ने फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अनावरण करने वाली पहली भारतीय बनकर इतिहास रचा था.

इस खास उपलब्धि पर दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘बेशक! एक फिल्म की सफलता, बॉक्स ऑफिस नंबर और अवॉर्ड्स जरूरी हैं, लेकिन मेरे लिए, लोगों के साथ बिताया गया वक्त और फिल्म सेट पर अनुभव सबसे ज्यादा मायने रखता है.’ यह दीपिका के सिनेमा के लिए प्यार और इंडस्ट्री में टीमवर्क के लिए सम्मान को दर्शाता है, क्योंकि वह एक प्रोड्यूसर और एक एक्टर दोनों ही हैं.

Tags: Deepika padukone



Source link

Related posts

जॉन सीना के साथ ओटीटी सीरीज में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, शूटिंग सेट से शेयर की तस्वीरें, बेटी के साथ की मस्ती

Ram

Army of Bhojpuri singers came out in support of Pawan Singh to make him MP of Karakat, many songs released. – News18 हिंदी

Ram

‘मैडनेस मचाएंगे’ में परितोष त्रिपाठी का दिलचस्प रोल, ‘टीआरपी मामा’ बन करेंगे सबका मनोरंजन

Ram

Leave a Comment