34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

देखा है किसी एक्ट्रेस का ऐसा फैन? माधुरी दीक्षित को माना बहन, 28 साल से मना रहा बर्थडे, इस बार किया ये कमाल


जमशेदपुर. हीरो-हीरोइन के कई सारे फैन और फॉलोवर आपने देखे होंगे, लेकिन झारखंड की लोह नगरी जमशेदपुर में माधुरी दीक्षित का ऐसा जबरा फैन, शायद ही देखा होगा. आज हम बात कर रहे हैं पप्पू सरदार की. पप्पू सरदार साकची बाजार में मनोहर चाट दुकान चलाते हैं. वह लोगों को लजीज चाट खिलाते हैं. उनके स्वाद का पूरा शहर दीवाना है. लेकिन, खुद पप्पू सरदार मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित के जबरदस्त फैन हैं.

पप्पू सरदार बॉलीवुड की सुपरस्टार माधुरी दीक्षित को अपनी बहन मानते हैं. उन्होंने अपनी पूरी दुकान में माधुरी की तस्वीरें लगा रखी हैं. Local 18 को बताया कि वह 28 साल यानी 1996 से माधुरी दीक्षित का जन्मदिन पूरे शहर में उत्सव की तरह मनाते आ रहे हैं. हर साल लोगों को किसी ऐसे मुद्दे से अवगत कराते हैं, जो चर्चा में रहता हो. जैसे पानी बचाओ, स्वच्छ भारत अभियान, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान आदि.

हजारों को खिलाएंगे फ्री में चाट
इस साल भी पप्पू सरदार ने माधुरी दीक्षित के बर्थडे के दिन पहले यानी 14 मई को दुकान में पूजा और हवन करवाया. इसमे माधुरी की लंबी उम्र की कामना की. साथ में सभी लोग खुश रहें, इसकी मनोकामना मांगी. 15 मई को सुबह वृद्ध आश्रम में मौजूद बुजुर्गों के साथ केक काटा और उन्हें भरपेट भोजन करवाया. शाम को शहरवासियों के साथ केक काट कर करीब हजारों लोगों फ्री चाट, आइसक्रीम और कोल्ड ड्रिंक्स पिलाएंगे.

आज शाम 8 बजे पार्टी
पप्पू सरदार ने बताया कि इस साल की थीम मतदान के ऊपर रखी है, जहां वह लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. दुकान को भी इसी थीम पर सजाया है. लोग अपने आप को सेल्फी लेने से नहीं रोक पा रहे हैं. अगर आप भी 15 मई जमशेदपुर में हैं तो शाम 8 बजे दुकान पर जाकर माधुरी दीक्षित की बर्थडे पार्टी एंजॉय करें.

Tags: Bollywood news, Jamshedpur news, Local18, Madhuri dixit



Source link

Related posts

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने बताया कौन हैं उनका सारथी, करियर शुरुआत से जिसने किया एक्ट्रेस को सपोर्ट

Ram

जब रानी मुखर्जी को मिला अभिषेक बच्चन का मैसेज, देखकर उड़ गए होश, लिखा था ‘मैं तुम्हें आज भी याद करता…’

Ram

‘एनिमल’ से भी खूंखार है अंदाज, बॉबी देओल अब सूर्या से करेंगे दो-दो हाथ, Kanguva का खौफनाक टीजर जारी

Ram

Leave a Comment