43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

फिल्मों के लिए छोड़ी नौकरी, डायरेक्टर ने रातों-रात किया बाहर, बेरोजगारी में गुजरे दिन, पाई-पाई को हो गई थीं मोहताज


नई दिल्ली. बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स के बच्चे उनके नक्शे-कदम पर चलते हुए फिल्मों में ही किस्मत आजमाते हैं. अब जहां कई स्टारकिड्स दौलत और शोहरत कमाने के मामले में अपने पेरेंट्स से भी आगे निकल जाते हैं, वहीं कुछ फिल्मों में कदम तो रखते हैं, लेकिन वह अपने पेरेंट्स की तरह सफलता हासिल नहीं कर पाते हैं. 60-70 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान ने शाहिद कपूर के अपोजिट फिल्म ‘दिल मांगे मोर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन फिल्मों की दुनिया में उनका सफर कुछ खास सफल और लंबा नहीं रहा.

हाल ही में सोहा अली खान ने कर्ली टेल्स संग बातचीत के दौरान अपनी पहली हिंदी फिल्म से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा साझा किया. सोहा ने बताया कि फिल्मों में कदम रखने से पहले वह बैंक में नौकरी करती थीं और अपनी पहली फिल्म के लिए उन्होंने अपनी जॉब भी छोड़ दी थी, लेकिन वो फिल्म उनकी किस्मत में नहीं आ सकी. एक्ट्रेस के मुताबिक फिल्म के लिए उन्हें काफी अच्छी फीस ऑफर हुई थी जिसे देख वह उत्साहित हो गई थीं.

FIRST PUBLISHED : May 15, 2024, 16:02 IST



Source link

Related posts

12 साल और 13 फिल्में, लेकिन किस्मत में गिरीं केवल 3 हिट, 10 साल से नहीं चखा…

Ram

सलमान खान से हुआ ब्रेकअप, तो छोड़ दिया बॉलीवुड, अब गोलीबारी मामले पर बोलीं- ‘बिश्नोई समाज से…’

Ram

अजमेर कोर्ट में अक्षय कुमार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, अटक सकती है शूटिंग, जानें पूरा मामला- akshay kumar arshad warsi may be in big trouble Ajmer court issues summons jolly llb 3 shooting hearing today know whole matter – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment