40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

वीकेंड के बाद बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ी ‘श्रीकांत’ की चाल, पांचवें दिन सिर्फ इतना कलेक्शन कर पाई फिल्म


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी हो गई है. वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया था, लेकिन उसके बाद हर दिन का बिजनेस घटने लगा है. संडे के बाद ‘श्रीकांत’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत कम हो गया है. हालांकि, अभी भी फिल्म करोड़ में ही कमाई कर रही है. चलिए जानते हैं कि राजकुमार राव की फिल्म ने पांचवें दिन देशभर में कितना बिजनेस किया है.

‘श्रीकांत’ फिल्म की क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक ने खूब तारीफ की है. सबसे ज्यादा सुर्खियां राजकुमार राव अपनी एक्टिंग के लिए बटोर रहे हैं. उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार नेत्रहीन शख्स की भूमिका निभाई है. वैसे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कम कलेक्शन के साथ शुरुआत की थी. फिर वीकेंड का फिल्म को भरपूर फायदा मिला था लेकिन अब कमाई की रफ्तार धीमी पड़ गई है.

वीकेंड के बाद धीमी पर पड़ी फिल्म की रफ्तार
राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ ने देशभर में पहले दिन 2.25 करोड़ का बिजनेस किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 4.2 करोड़, तीसरे दिन 5.25 करोड़ का कलेक्शन किया. फर्स्ट मंडे यानी चौथे दिन ‘श्रीकांत’ सिर्फ 1.65 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है. अब इसके पांचवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं.

देशभर में फिल्म ने कर लिया इतने करोड़ का कलेक्शन
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार यानी पांचवें दिन ‘श्रीकांत’ देशभर में सिर्फ 1.65 करोड़ की कमाई कर पाई है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद कमाई के आंकड़े में थोड़ा-बहुत बदलाव हो सकता है. इस तरह फिल्म ने 5 दिनों में देशभर में 15 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

‘श्रीकांत’ बोला की जिंदगी पर बेस्ड है फिल्म
बताते चलें कि ‘श्रीकांत’ फिल्म की कहानी फेमस इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की जिंदगी पर आधारित है. मूवी में उनकी जर्नी को बयां को बयां किया गया है. राजकुमार राव ने फिल्म ने श्रीकांत बोला की भूमिका निभाई है. इस फिल्म का डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी ने किया है. इसमें अलाया एफ, शरद केलकर और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका अहम किरदारों में हैं.

Tags: Box Office Collection, Entertainment news., Rajkummar Rao



Source link

Related posts

लंबे वक्त बाद दर्द भरा सॉन्ग लेकर रितेश पांडेय, भोजपुरी स्टार को सता रही प्रेमिका की याद, देखें वीडियो

Ram

असली हथियारों के साथ पर्दे पर दिखे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ, खुद बताई इसके पीछे की वजह

Ram

21 दिनों से नहीं मिल रहे सोढ़ी भाई, दिल्ली पुलिस का घूमा दिमाग, पहुंची मुंबई, TMKOC के साथी कलाकार की पूछताछ

Ram

Leave a Comment