34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

हॉलीवुड आइकन की फैन हैं करीना कपूर, मेरिल स्ट्रीप को लेकर कहा, ‘आपके जैसा कोई नहीं…’


नई दिल्ली: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हॉलीवुड आइकन मेरिल स्ट्रीप के बारे में एक पोस्ट शेयर किया और कहा कि उनके जैसा कोई नहीं है. करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्ट्रीप की फोटो शेयर की, जिसमें वह सफेद पैंटसूट में दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘ओ मेरिल, आपके जैसा कोई नहीं है.’

वेराइटी.कॉम के मुताबिक, मेरिल स्ट्रीप को मंगलवार को 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में गेस्ट ऑफ ऑनर पाम डी’ओर अवॉर्ड से नवाजा गया. इस दौरान उनको दो मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया. अवॉर्ड लेते समय मेरिल स्ट्रीप इमोशनल हो गईं. वह तालियों की गड़गड़ाहट के बीच डांस करने लगीं. मेरिल स्ट्रीप ने अपने संबोधन में तीन दशकों से अधिक समय के बाद उनका स्वागत करने के लिए कान को धन्यवाद दिया. उन्होंने इससे पहले 1989 में हुए कान फेस्टिवल में फिल्म ‘ईविल एंजेल्स’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था.

करीना कपूर खान पिछली बार ‘क्रू’ में नजर आई थीं. नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘जाने जान’ में उनका किरदार काफी दिलचस्प था, जिनमें वे अपनी प्रचिलित इमेज से जुदा नजर आई थीं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें, तो वे पहली बार अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘रिफ्यूजी’ में नजर आई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. उन्होंने रोमांस से लेकर क्राइम तक, कई जॉनर की फिल्में बनाई थीं. बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने फिल्मों में अपने अभिनय के लिए 6 फिल्मफेयर अवॉर्ड सहित कई अवॉर्ड जीते थे.

FIRST PUBLISHED : May 15, 2024, 15:07 IST



Source link

Related posts

रवीना टंडन की बेटी राशा के बॉलीवुड डेब्यू से पहले, सलमान खान ने दिया खास मैसेज, एक्साइटेड हुए फैंस

Ram

शाहिद कपूर की एक्ट्रेस, बनीं शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन वाइफ, फिर उसी के लिए लड़ बैठे इरफान खान-ज‍िमी शेरगिल!

Ram

आमिर खान की वो फिल्म, जिसमें काम करते हुए सोनाली बेंद्रे को लग रहा था डर, बोलीं- ‘हम एक डॉक्यूमेंट्री…’

Ram

Leave a Comment