43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
देश

IPL मैच देखने गया शख्स, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि खुद को संभाल नहीं पाया, अस्पताल में हुआ खुलासा तो चौंके सभी


बेंगलुरु. 12 मई को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 टी20 क्रिकेट मैच के दौरान दर्शकों को कथित तौर पर बासी खाना परोसने के आरोप में कर्नाटक राज्य क्रिकेट एसोसिएशन प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

केएससीए प्रबंधन और कैंटीन प्रबंधक के खिलाफ कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है. यह शिकायत 23 साल के चैतन्य द्वारा दर्ज की गई थी, जो अपने दोस्त गौतम के साथ कतर एयरवेज फैंस टेरेस स्टैंड से स्टेडियम में मैच देख रहे थे. मैच के दौरान चैतन्य ने स्टैंड पर मौजूद कैंटीन से खाना खाया. उन्होंने घी चावल, इडली, चना मसाला, कटलेट, रायता और सूखा जामुन खाया. खाने के कुछ देर बाद चैतन्य को पेट में दर्द हुआ.

इसके बाद चैतन्य बैठे-बैठे गिर पड़े. स्टेडियम के कर्मचारियों की सहायता से स्टेडियम के बाहर एम्बुलेंस में उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया. इसके बाद जब उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टर ने चैतन्य की जांच की और पुष्टि की कि वह फूड पॉइजनिंग से पीड़ित हैं. आरोप है कि चैतन्य की तबियत खराब होने का कारण कैंटीन में परोसा गया खाना था.

FIRST PUBLISHED : May 15, 2024, 20:37 IST



Source link

Related posts

EC Asks Political Parties to Share Details of Aircraft, Helicopters Used in Campaigning

Ram

2 Men Who Plotted, Planted Bomb At Bengaluru Cafe Arrested From Bengal | English News | News18

Ram

पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर घेरा, बोले- ‘तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक होगा…’

Ram

Leave a Comment