40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
खेल

KL Rahul Sanjiv Goenka: तूफान के बाद की खामोशी… केएल राहुल-संजीव गोयनका विवाद पर अथिया शेट्टी का रिएक्शन वायरल


नई दिल्ली. लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम आईपीएल में अपने खेल से ज्यादा विवादों के कारण में है. इन विवादों में कप्तान केएल राहुल और टीम मालिक संजीव गोयनका के वीडियो ने आग में घी डालने का काम किया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद केएल राहुल के फैंस उनसे टीम छोड़ने की अपील कर रहे हैं. लेकिन लगता नहीं है कि यह मामला आसानी से सुलझेगा.

केएल राहुल और संजीव गोयनका का वीडियो आने के बाद लखनऊ सुपरजायंट्स के असिस्टेंट कोच लॉन्स क्लूजनर ने विवाद पर पानी डालने की कोशिश की. उन्होंने कहा क यह दो क्रिकेटप्रेमियों की बातचीत थी और उन्हें इसमें कुछ भी गलत नजर नहीं आता. केएल राहुल ने भी वीडियो जारी कर अपने फैंस से मैच देखने की अपील की. हालांकि, उन्होंने संजीव गोयनका से विवाद पर कुछ नहीं कहा.

इसी बीच विवाद के बाद संजीव गोयनका और केएल राहुल के साथ डिनर करने की बात सामने आई. दोनों की गले मिलने की तस्वीर भी जारी कर दी गई. लेकिन केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी के बयान से साफ है कि यह विवाद सुलझा नहीं है. अथिया ने अपने इंस्टग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘तूफान के बाद की शांति.’ इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि केएल राहुल आईपीएल 2024 खत्म होने के बाद कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं.

बता दें कि 8 मई को लखनऊ के सनराइजर्स हैदराबाद से हारने के बाद केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच बहस देखने को मिली थी. इस दौरान संजीव गोयनका की भावभंगिमा कुछ ऐसी थी, जिससे लगा कि वे कप्तान को डांट रहे हैं.

Tags: Athiya shetty, IPL 2024, KL Rahul, Lucknow Super Giants, Sanjiv Goenka



Source link

Related posts

कौन है मुंबई इंडियंस की पहली जीत का असली हीरो? कैप्टन हार्दिक पंड्या ने बताया, कहा- उसी ने हमें मैच जितवाया

Ram

मैनेजर से नंबर लेकर किया मैसज, पहली बार में हुए इग्नोर, जानिए धोनी-साक्षी की दिलचस्प लव स्टोरी – News18 हिंदी

Ram

ये तो स्पिन का मर्डर कर रहा है… इससे ज्यादा बेरहम कोई नहीं.. इरफान पठान ने इस बैटर को बताया स्पिनर्स के लिए काल

Ram

Leave a Comment