34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

न फेस मास्‍क न महंगी क्रीम, द‍िव्‍यांका त्र‍िपाठी ने खोला अपना स्‍क‍िन केयर सीक्रेट, गर्मियों में बहुत काम आएगी ये सीख


Divyanka Tripathi’s Summer Skin Care Secret: गर्मियों में हर लड़की के सामने ये द‍िक्‍कत आती है कि आखिर स्‍क‍िन की चमक या रौनक कैसे बनाए रखी जाए. ग्‍लोइंग स्‍क‍िन हर क‍िसी को पसंद आती है, पर इसे पाना बड़ा मुश्किल होता है. वैसे तो इंटरनेट पर आपको कई सारी सलाहें म‍िल जाएंगी कि कैसे चमकी त्‍वचा म‍िलेगी. लेकिन हर सलाह को आजमा भी नहीं सकते. पर अगर आपको टीवी एक्‍ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया अपना स्‍क‍िन केयर रुटीन बताएं तो आप उनपर जरूर भरोसा करेंगे. द‍िव्‍यांका की मीठी सी आवाज उन्‍हें दर्शकों के द‍िल में सीधा उतार देती है. लेकिन उनकी फिटनेस और ग्‍लोइंग स्‍क‍िन भी क‍िसी से छ‍िपी नहीं है. हाल ही में एक्‍ट्रेस ने अपनी स्‍क‍िन केयर र‍िजीम के बारे में कई सीक्रेट्स बताए. चलिए हम भी आपको ये सीक्रेट बताते हैं.

द‍िव्‍यांका के दोस्‍त और एक्‍टर व‍िपुल रॉय ने स्‍क‍िन केयर के ब‍िजनेस में कदम रखा है. व‍िपुल ने हाल ही में अपना स्‍क‍िन केयर ब्रांड ‘जंगल एलीमेंट्स’ लॉन्‍च क‍िया, जहां एक्‍ट्रेस भी नजर आईं. अपने समर केयर रुटीन के बारे में बात क‍रते हुए एक्‍ट्रेस ने बताया, ‘जब मैं कैमरे के सामने नहीं होती तो चेहरे की सफाई का ध्‍यान रखती हूं और कम से कम मेकअप लगाती हूं. अगर मैं शूट‍िंग नहीं कर रही या कैमरों के सामने नहीं हूं तो मैं सिर्फ मस्कारा और लिपस्टिक लगाना पसंद करती हूं. मैं बस इतना ही मेकअप लगाती हूं कि मेरी स्‍क‍िन सांस ले सके.’

द‍िव्‍यांका का मूल मंत्र – फेसवॉश मॉइस्चराइज़र

अपनी स्‍क‍िन केयर रुटीन के बारे में बात करते हुए एक्‍ट्रेस ने बताया, ‘घर पर अगर आप मेरा रुटीन पूछें तो इसमें फेस वॉश, मॉइस्चराइज़र और सनस्क्रीन शामिल हैं. कभी-कभी मैं स्‍क‍िन को हाइड्रेड करने के लि‍ए मैं फेस सीरम भी लगा लेती हूं. मेरे स्‍क‍िन केयर रुटीन में बहुत ज्‍यादा चीजें शामिल नहीं हैं. मैं अपनी स्‍क‍िन के ल‍िए फेसवॉश और मॉइस्‍चराइज़र को ही सबसे अहम मानती हूं.’ हालांकि कम उम्र में अपनी स्‍क‍िन केयर पर बात करते हुए एक्‍ट्रेस ने बताया कि पहले जो पास की दुकान पर प्रोडक्‍ट म‍िल जाता था, वो वही लगा लेती थीं. उन्‍हें हमेशा डर रहता था कि कहीं कोई प्रोडक्‍ट र‍िएक्‍शन न कर जाए.

ये नया स्‍क‍िन केयर ब्रांड शुरू करने वाले व‍िपुल रॉय खुद भी एक एक्‍टर हैं. वो कई टीवी सीरियल जैसे ‘साहिब बीवी और बॉस’, ‘पार्टनर्स ट्रबल हो’, ‘FIR’ जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. द‍िव्‍यांका और व‍िपुल काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं. दिव्यांका ने कहा कि वो व‍िपुल के स्‍क‍िन केयर सेक्‍टर में आने से बहुत खुश हैं. विपुल का ये ब्रांड आयुर्वेद के स्‍क‍िन केयर प्रोडक्‍ट्स लाएगा. वर्क फ्रंट की बात करें तो द‍िव्‍यांका त्र‍िपाठी हाल ही में वेब सीरीज ‘अदृश्यम’ में एक अंडरकवर एजेंट के रोल में नजर आई हैं. इस शो में वो एजाज खान के साथ लीड रोल में हैं.

Tags: Divyanka Tripathi, Glowing Skin, Skin care, Tips for glowing skin



Source link

Related posts

भारत को लेकर क्‍या कहता है प्रसून जोशी का दिल, News18 के राइजिंग भारत में कही यह बड़ी बात

Ram

‘मैदान’ और ‘चक दे इंडिया’ के बीच हुई तुलना, तो डायरेक्टर ने दिया जवाब, बोले- ‘दोनों फिल्मों में…’

Ram

हॉलीवुड आइकन की फैन हैं करीना कपूर, मेरिल स्ट्रीप को लेकर कहा, ‘आपके जैसा कोई नहीं…’

Ram

Leave a Comment