43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर संग काम करेंगे आमिर खान के लाडले जुनैद खान, बड़े पर्दे पर मचेगा गदर!


नई दिल्ली. ‘महाराज’ और साई पल्लवी के साथ अनटाइटल्ड फिल्म सहित अपने दो मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद, आमिर खान के प्रतिभाशाली बेटे जुनैद खान एक और सिनेमाई रोमांच के लिए तैयार हैं. जुनैद खान अपनी तीसरी फिल्म की शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें पहली बार वह वाइबरेंट एक्ट्रेस में शुमार खुशी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. दो स्टारकिड्स को साथ देखने के बाद ये माना जा रहा है कि बड़े पर्दे पर अब गदर मचेगा.

जुनैद खान के लिए, उनकी तीसरी फिल्म की नई जर्नी एक मजेदार सफर होने का वादा करती है. प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘जुनैद ने पहले ही दो फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह अपनी तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं, जो पिछली दो फिल्मों से बहुत अलग है.

Junaid Khan, Junaid Khan News, Junaid Khan Films, Junaid Khan third film, Aamir Khan son Junaid Khan, Boney Kapoor, Boney Kapoor daughter Khushi Kapoor, Junaid Khan- Khushi Kapoor Film

खुशी कपूर ‘आर्चीज’ के साथ डेब्यू कर चुकी हैं.

उनकी अनटाइटल्ड दूसरी फिल्म में वह पहली बार खुशी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे, जो आर्चीज के साथ ओटीटी का पारा बढ़ा चुकी हैं.

‘महाराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले जुनैद की यह पहली फिल्म है, जो निस्संदेह इस साल की सबसे प्रतीक्षित डेब्यू है. अभिनय की दुनिया में जुनैद की यात्रा सिल्वर स्क्रीन की चमक-दमक से शुरू नहीं हुई. अपने हुनर ​​के प्रति समर्पित जुनैद कई सालों से थिएटर के क्षेत्र में अपने हुनर ​​को निखार रहे हैं और स्टेज पर अपने अभिनय के लिए प्रशंसा अर्जित कर रहे हैं.

Tags: Junaid khan, Khushi Kapoor



Source link

Related posts

जब रोमांटिक सीन में आपा खो बैठा एक्टर, 25 साल छोटी हीरोइन को करने लगा किस, एक्ट्रेस ने ला दी आंसुओं की बाढ़

Ram

‘बड़े मियां छोटे मियां’ से टाइगर श्रॉफ ने दिखाया दम, फैंस संग क्रिटिक्स भी हुए इंप्रेस, कहलाए यंगेस्ट सुपरस्टार

Ram

किस से इंस्पायर हुईं परिणीति चोपड़ा, प्रेग्नेंसी पर दिया रिएक्शन, प्लास्टिक सर्जरी करवाने को लेकर दिया ये जवाब

Ram

Leave a Comment