40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

यूट्यूब पर छाया नया गाना ‘डोरिए’, निकिता गांधी के साथ हिट हुए वरुण जैन, म्यूजिक वीडियो वायरल


नई दिल्ली: गाना ‘डोरिए’ 2 मिनट 54 सेकंड लंबा है, जिसे वरुण जैन और एडीपी ने कंपोज किया है. गाने में इंटरनेट सेंसेशन लकी डांसर और मिस यूनिवर्स इंडिया 2023 की विनर श्वेता शारदा ने एक्ट किया है. यह सॉन्ग इमोशन्स के साथ-साथ डांस सीक्वेंस के जरिए नैरेटिव को दिखाता है. यह गाना एक यंग कपल की कहानी बताता है, जो कुछ शानदार डांस मूव्स के जरिए एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हैं.

गाना ‘डोरिए’ यूट्यूब पर खूब देखा और सुना जा रहा है. वरुण ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मेरा विश्वास है कि लव सॉन्ग भारतीय दर्शकों के बीच जादू की तरह काम करेगा और प्यार का एहसास कराते हुए आपको झूमने पर मजबूर कर देगा. मुझे उम्मीद है कि सुनने वाले इसे वैसे ही अपनाएंगे, जैसे उन्होंने मेरी पिछली हिट ‘तेरे वास्ते’ को अपनाया था और इसे अपनी प्लेलिस्ट में शामिल करेंगे.’

निकिता गांधी ने कहा, ‘डोरिए’ को रिकॉर्ड करना एक बहुत ही रोमांचक एक्सपीरियंस है. जब वरुण ने मुझे यह कंपोजिशन सुनाया तो मुझे यह काफी पसंद आया और मुझे खुशी है कि उन्होंने मुझे इस म्यूजिक वीडियो के लिए चना! मुझे सिंगर-सॉन्गराइटर्स के साथ म्यूजिक लिखना पसंद है और यह साथ में हमारी जर्नी की शुरुआत है.’ यह गाना वीवाईआरएल ओरिजिनल्स यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है.

FIRST PUBLISHED : May 16, 2024, 22:07 IST



Source link

Related posts

लंबे वक्त बाद दर्द भरा सॉन्ग लेकर रितेश पांडेय, भोजपुरी स्टार को सता रही प्रेमिका की याद, देखें वीडियो

Ram

सनी देओल की ठुकराई हुई फिल्म से… चमक गई थी शाहरुख खान की किस्मत, छप्परफाड़ कमाई से मालामाल हो गए थे मेकर्स

Ram

सुपरस्टार शैंपू की खाली बोतल करता है इस्तेमाल, फिल्मफेयर अवॉर्ड किया था निलाम

Ram

Leave a Comment