33.3 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
देश

‘स्कूल में गंदे किए कपड़े, किताब भी खो आया…’, बेटे की हरकत पर मां ने खोया आपा, फिर जो हुआ, नहीं होगा यकीन


गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला को अपने आठ साल के बेटे की कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि जांच में खुलासा हुआ कि बच्चे के स्कूल से गंदे कपड़ों में लौटने और दो किताबें गुम कर देने से आक्रोशित मां ने इस अपराध को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी पूनम देवी को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था और गुरुवार को अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

पुलिस को पहले संदेह था कि महिला ने इस घटना को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि बेटे को उसके किसी अन्य पुरुष से कथित अवैध संबंध की जानकारी हो गई थी. सहायक पुलिस आयुक्त वरुण दहिया ने बताया कि ‘पुलिस पूछताछ के दौरान देवी ने खुलासा किया कि सोमवार को जब उसका आठ वर्षीय बेटा कार्तिक स्कूल से लौटा, तो उसके कपड़े पर पुट्टी लगी थी और उसकी दो किताबें भी खो गई थीं. गुस्से में उसने सबसे पहले उसके कपड़े उतारे और उसे घर के बाहर खड़ा कर दिया.’

दहिया ने बताया कि ‘लड़के ने जब दुकान पर जाने की जिद की तो उसने अपनी चुन्नी से उसका गला घोंट दिया.’ पुलिस ने बताया कि मामला सोमवार को तब सामने आया जब पुलिस को एक निजी अस्पताल से एक बच्चे की मौत की जानकारी मिली. पीड़ित का पिता अरविंद कुमार मजदूरी करता है. उसने बच्चे की गर्दन पर चोट के निशान देखे और दावा किया कि उसकी हत्या की गई है. जिसके बाद उसकी तहरीर के आधार पर गुरुग्राम सेक्टर 18 पुलिस थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस के मुताबिक परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी का निवासी है.

FIRST PUBLISHED : May 16, 2024, 23:30 IST



Source link

Related posts

News18 Evening Digest: Six Dead in Sydney Mall Stabbing, Knifeman Gunned Down And More Top Stories

Ram

‘आरक्षण तब तक जारी रहना चाहिए जब तक…’ विपक्ष के हमलों के बीच RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान

Ram

Nestle Cerelac Row: Here’s Why Parents Must Avoid Sugary Treats for Babies & Infants

Ram

Leave a Comment