34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
खेल

हैदराबाद के लिए बारिश बनी वरदान, सनराइजर्स को मिला प्लेऑफ का टिकट, तीसरी टीम बनी


हाइलाइट्स

सनराइजर्स हैदराबाद के 13 मैचों में 15 अंक हो गए हैं प्लेऑफ के लिए क्वालफाई करने वाली तीसरी टीम बनी हैदराबाद SRH vs GT मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा

नई दिल्ली. आईपीएल 2023 प्लेऑफ की तीसरी टीम पक्की हो गई है. सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. रद्द हुए इस मुकाबले से हैदराबाद टीम को फायदा हुआ जो बिना खेले प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई. गुजरात टाइटंस पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. दोनों टीमों में एक एक अंक बांट दिया गया. हैदराबाद ने 13 मैचों में 15 अंक के साथ प्लेऑफ में एंट्री मारी है. वह अंक तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है.पैट कमिंस की अगुआई वाली टीम को अभी ग्रुप स्टेज में एक और मैच खेलना है. हैदराबाद की टीम यदि उस मुकाबले को जीतने में सफल रही तो उसके 17 अंक हो जाएंगे. हैदराबाद अपना आखिरी लीग मैच अपने घर में पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को खेलेगी.

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस (SRH vs GT) के बीच मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था. लेकिन शाम से लगातार हो रही बारिश की वजह से इस मैच में टॉस भी नहीं हो सका. अब चेन्नई सुपरकिंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू का मैच नॉकआउट हो गया है. इस मैच को जीतने वाली टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी और आखिरी टीम बनेगी. हालांकि इस मैच में नेटरन रेट भी देखा जाएगा. हैदराबाद बनाम गुजरात टाइटंस के बीच रद्द हुए मुकाबले से चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका लगा. सीएसके अंक तालिका में तीसरे से चौथे नंबर पर खिसक गई.

VIDEO: एक बार काम पूरा हो जाए तो मैं चला जाऊंगा… विराट कोहली ने रिटायरमेंट प्लान को लेकर किया बड़ा खुलासा

T20 World Cup 2023 Live Streaming: फैनकोड या सोनी लिव नहीं, यहां पर ‘फ्री’ में देख सकेंगे पूरा टी20 वर्ल्ड कप

केकेआर और आरआर पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुके हैं
कोलकाता नाइटराइडर्स प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी. केकेआर 13 मैचों में 19 अंक के साथ अंक तालिका में पहले नंबर पर है जबकि राजस्थान रॉयल्स 13 मैचों में 16 अंक लेकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी. केकेआर और आरआर को लीग स्टेज में अभी एक एक और मैच खेलने हैं.

गुजरात ने 14 मैचों में 12 अंक लेकर अपने अभियान को खत्म किया
इससे पहले गुजरात टाइटंस का कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेला जाने वाला मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया था. यह मैच अहमदाबाद में खेला जाना था. गुजरात टाइटंस का यह 14वां और आखिरी मैच था. गुजरात ने 14 में से 5 मैच जीते जबकि 7 में उसे हार मिली वहीं दो मैच बारिश की भेंट चढ़ गए. शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने 14 मैचों में 12 अंक के साथ अपने अभियान को खत्म किया.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2024, IPL Play-offs, IPL Playoff, SRH



Source link

Related posts

8 मैच… 31 व‍िकेट, टीम को बनाया चैंप‍ियन, फ‍िर भी नौकरी के ल‍िए दर- दर की ठोकरें खाने को मजबूर भारतीय क्र‍िकेटर

Ram

दिल्ली ने कर दिया खेल, RR का एडवांटेज खत्म, प्लेऑफ की रेस में 6 टीम, CSK हो सकती है टॉप-4 से बाहर – News18 हिंदी

Ram

रोहित शर्मा या विराट कोहली नहीं, जय शाह ने बताया कौन हैं उनके 3 पसंदीदा लेजेंडरी क्रिकेटर्स?

Ram

Leave a Comment