34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
देश

13 सीटों पर ‘बड़ा खेला’ करने की तैयारी… एक मंच पर PM मोदी संग नजर आएंगे राज ठाकरे, श‍िवाजी पार्क में होगी रैली


मुंबई. महाराष्ट्र की मतदान के लिए बाकी बची 13 सीटों पर बीजेपी अपने गठबंधन के सहयोगियों और महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के साथ मिलकर एक बड़ा दांव चलने की तैयारी कर रही है. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी और राज ठाकरे एक मंच पर नजर आएंगे. शिवाजी पार्क की रैली में गजब का नजारा दिखेगा. महाराष्ट्र में अब सिर्फ 13 लोकसभा सीटों का चुनाव शेष बचा है. इसमें मुंबई की छह लोकसभा सीटें भी शामिल हैं. मुंबई समेत ठाणे, कल्याण, पालघर और भिवंडी सीटों पर भगवा लहराने के लिए बीजेपी ने बड़ी तैयारी की है. बीजेपी ने चुनाव प्रचार खत्म होने से ठीक एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शिवाजी पार्क में रैली रखी है.

बीजेपी इस रैली में दो बड़े दांव खेलने की तैयारी कर रही है. इस रैली में जहां महायुति की तरफ से आखिरी शक्ति प्रदर्शन किया जाएगा, तो वहीं इस रैली में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार मौजूद रहेंगे. यह सभा शाम 5 बजे के बाद शुरू होगी. दादर के शिवाजी पार्क में कल होने वाली सभा को लेकर राज ठाकरे की पार्टी MNS ने एक पोस्टर जारी किया है. पोस्टर जारी करते हुए लिखा गया है कि ‘कल शिवतीर्थ पर होगी ‘राज’ सभा…दिल्ली की गद्दी भी संभालेगा महाराष्ट्र!’

गौरतलब है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने देश और इसके युवाओं के भविष्य के लिए एक मजबूत नेतृत्व के हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना ‘बिना शर्त समर्थन’ दिया है. सभी अटकलों को खारिज करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि उन्हें शिवसेना-बीजेपी-एनसीपी की सत्तारूढ़ महायुति या राज्य में सीट-बंटवारे के पहलुओं की कोई चिंता नहीं है. मनसे प्रमुख ने यह भी कहा कि उन्होंने देश और इसके युवाओं के भविष्य के लिए पीएम मोदी के दृढ़ नेतृत्व को अपना पूरा समर्थन दिया है, साथ ही उन्होंने आने वाले दिनों में अपने विकल्प खुले रखने का संकेत दिया.

‘मेरे साथ जो हुआ था वो बहुत बुरा था…’ 13 तारीख की घटना पर पहली बार बोलीं स्वाति मालीवाल, BJP से की ये गुजारिश

13 सीटों पर 'बड़ा खेला' करने की तैयारी... एक मंच पर PM मोदी संग नजर आएंगे राज ठाकरे, श‍िवाजी पार्क में होगी रैली

राज ठाकरे ने मनसे कार्यकर्ताओं से इस साल अक्टूबर के आसपास होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए जुट हो जाने की अपील भी किया है. मनसे प्रमुख शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई हैं.

Tags: Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Pm narendra modi, Raj thackeray



Source link

Related posts

Bengaluru Blast Case: Top Intel Sources Say The Arrested "Followed A Pattern For 42 Days" | News18

Ram

कोई शहीद हो गया और आप… आख‍िर बंबई हाईकोर्ट ने क्‍यों लगाई महाराष्‍ट्र सरकार को फटकार?

Ram

Hemant Soren ‘Lands’ in Fresh Trouble as ED Takes Another Accused in Custody, Reveals New Evidence

Ram

Leave a Comment