43.9 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL खेल रहे इंग्लिश प्लेयर्स पर भड़के इरफान पठान, कहा- खेलने मत आओ या फिर…


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 (IPL 2024) अब अपने अंत की ओर हैं. 26 मई को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. जिसके बाद कुछ खिलाड़ी विश्व कप में व्यस्त हो जाएंगे. कई खिलाड़ियों ने इसके लिए सामान भी बांध लिए हैं और अमेरिका जाने की तैयारी में हैं. सुनील गावस्कर के बाद इरफान पठान ने भी उन खिलाड़ियों को फटकार लगाई है. जो बीच में ही आईपीएल छोड़कर विश्व कप के लिए वापस जा रहे हैं. उन्होंने एक्स पर ट्वीट कर इस बारे में अपनी बात रखी.

इरफान पठान ने एक्स पर लिखा,” या तो मत आओ या फिर पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहो.” बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को टी20 विश्व कप से पहले टीम ज्वाइन करने के लिए कहा है. जिसके बाद कई खिलाड़ी वापस भी जा रहे हैं. क्वालीफाई कर चुकी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के फिल सॉल्ट विश्व कप के लिए अमेरिका जाकर अपनी टीम ज्वाइन करेंगे. सैम करन ने बुधवार को यह कन्फर्म किया कि वह और जोस बटलर आने वाले कुछ दिनों में अमेरिका के लिए रवाना होंगे.

राजस्थान रॉयल्स के ओपनर जोस बटलर अब आईपीएल 2024 में हिस्सा नहीं लेंगे. बटलर इंग्लैंड टीम के कप्तान भी हैं. वह अपनी कप्तानी में एक बार इंग्लैंड को विश्व कप जिता भी चुके हैं. हाल में राजस्थान रॉयल्स ने उनके वापस लौटने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्रमुख बल्लेबाज विल जैक्स और रीस टॉपली भी अपने देश लौट गए हैं. जैक्स ने आईपीएल में अच्छा परफॉर्म भी किया है.

सुनील गावस्कर ने भी उठाए थे सवाल
भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी इसपर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि बीसीसीआई को उन खिलाड़ियों को सजा देनी चाहिए जो बीच में ही आईपीएल छोड़कर वापस जा रहे हैं. या तो उनकी फ्रेंचाइजी को उनकी मैच फीस से एक बड़ी राशि काटनी चाहिए जिसके लिए खिलाड़ी को खरीदा गया था. इसके अलावा बोर्ड को प्रत्येक खिलाड़ी को मिलने वाली फीस का 10 प्रतिशत कमीशन नहीं दिया जाना चाहिए.

FIRST PUBLISHED : May 16, 2024, 10:11 IST



Source link

Related posts

मुश्किल में पाकिस्तान क्रिकेट, पीसीबी को नहीं मिल रहा विदेशी कोच, आनन फानन में चयनकर्ताओं को ही बना डाला अंतरिम कोच

Ram

‘विराट बड़े मैच का खिलाड़ी है…’ RCB की जीत के बाद धाकड़ बल्लेबाज ने जमकर की कोहली की तारीफ

Ram

‘उसके पास क्रिकेटिया दिमाग है,’ नए नवेले कप्तान की मदद को तैयार दिग्गज, कहा- इसमें कोई संदेह नहीं कि…

Ram

Leave a Comment