34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
देश

Chittorgarh News : पिता ने मासूम बच्ची को उतारा मौत के घाट, मामूली सी बात पर मरोड़ दी गर्दन, मौके पर ही मौत


चित्तौड़गढ़. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के संगेसरा गांव में बच्चों के आपसी झगड़े के दौरान पिता ने 8 वर्षीय बच्ची के साथ मारपीट की. पिता का गुस्सा फिर भी शांत नहीं हुआ. मासूम बच्ची की गर्दन को मरोड़कर हत्या कर दी. हत्यारा पिता सूरजमल भील पुलिस की गिरफ्त में है. घटना बुधवार रात की है. परिजनों ने घटना को छुपाने का प्रयास किया और सुबह गुपचुप तरीके से बच्ची का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे, लेकिन ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी.

जानकारी के मुताबिक, 8 साल की बच्ची राधा का अपने 11 साल के भाई माधु से बर्तन धोने को लेकर विवाद हो गया था. इस पर माधु ने बहन की शिकायत पिता से कर दी. फिर क्या था, इतनी सी बात पर पिता ने आपा खो दिया और चोटी से खींचते हुए बच्ची का सिर दीवार से पटक दिया. इतना ही नहीं, जमीन पर कई बार सिर दे मारा. इसके बाद भी सूरज भील नहीं रूका. उसने अपने चार बच्चों के सामने अपनी बेटी की गर्दन मरोड़कर अलग कर दिया. मौके पर ही राधा ने दम तोड़ दिया.

हत्या करने के बाद गुरुवार सुबह राधा का शव लेकर जब 5-6 लोग अंतिम संस्कार के लिए लेकर जा रहे थे, तभी कुछ ग्रामीणों ने देखा कि बच्ची की गर्दन मुड़ी हुई है. उन्हें शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी.

थानाधिकारी राम सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि बच्ची की हत्या उसके पिता सूरजमल भील ने की थी. बुधवार रात राधा और उसके बड़े भाई के बीच मामूली विवाद हो गया था. इस बात पर सूरजमल ने आपा खो दिया और राधा की चोटी पकड़कर उसे जमीन पर पटक दिया. फिर उसकी गर्दन मरोड़ दी. जांच में सामने आया कि सूरजमल आदतन अपराधी है. पत्नी के साथ भी आए दिन मारपीट करता था. 6 महीने पहले ही उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई थी. चार-पांच दिन पहले भी सूरजमल और उसके भाई के बीच में भी मारपीट हुई थी. दोनों ने थाने में एकदूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

Tags: Chittorgarh news, Rajasthan news



Source link

Related posts

Mumps Cases On the Rise in Delhi-NCR, Other States; Why is This Viral Infection Making a Comeback?

Ram

PM Modi’s ‘Muslim Quota’ Attack On Congress: What Lies Beneath? | Muslim Quota Row | News18

Ram

कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर PM मोदी का हमला, बोले- 10 दिन तक मीडिया की जांच का इंतजार…

Ram

Leave a Comment