Indianews24tv
Image default
देश

‘हाथ पकड़ा, खींचा…’ स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, सीएम केजरीवाल के घर के बाहर ऐसा दिखा हाल


हाइलाइट्स

स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है.यह CCTV वीडियो 13 मई का बताया जा रहा है, जिस दिन उनके साथ कथित रूप से मारपीट की गई थी.इसे देखकर ऐसा लगता है कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल लड़खड़ाकर नहीं चल रही हैं.

नई दिल्ली. स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर कथित रूप से हुई मारपीट के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें स्वाति मालीवाल को कुछ सुरक्षाकर्मी सीएम आवास से बाहर ले जाते दिखे रहे हैं. इस वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल लड़खड़ाकर नहीं चल रही हैं.

सीसीटीवी में रिकॉर्ड यह वीडियो 13 मई का बताया जा रहा है, जिस दिन स्वाति मालीवाल के साथ कथित रूप से मारपीट की गई थी. इस वीडियो में दिख रहा है कि वह महिला सुरक्षाकर्मी स्वाति मालीवाल का हाथ पकड़े हैं और आप सांसद उनका हाथ झटक रही हैं.

यह भी पढ़ें- ‘स्वाति मालीवाल घर में घुसीं और फिर…’ CM केजरीवाल के खासमखास PA बिभव कुमार ने बताई अपने तरफ की ‘सच्चाई’

इससे पहले शुक्रवार को भी इस घटना से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया था. वह वीडियो मोबाइल कैमरे से रिकॉर्ड किया गया मालूम पड़ता था और काफी धुंधला था. उस वीडियो को लेकर दावा किया गया था कि सोफे पर बैठी महिला जिसकी आवाज भी सुनाई दे रही है, वह कोई और नहीं बल्कि स्वाति मालीवाल ही हैं. हालांकि News18 हिन्दी न पिछले वीडियो और न ही इस वीडियो की प्रामणिकता की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें- MD नहीं नटवरलाल कहिये… बेल बढ़ाने के लिए चाहिए थी मेडिकल रिपोर्ट, Lava के एमडी ने लगाया ऐसा जुगाड़, ED वाले भी हैरान

'हाथ पकड़ा, खींचा...' स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, सीएम केजरीवाल के घर के बाहर ऐसा दिखा हाल

इस बीच दिल्ली पुलिस ने शनिवार सुबह सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचकर कुछ गवाहों के बयान भी रिकॉर्ड किए हैं. इसमें वे लोग शामिल हैं, जिनके सामने ये घटना हुई थी. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बिभव कुमार को गिरफ्तार करने से पहले उनके खिलाफ सारे सबूत इकठ्ठा किए जा रहे हैं. पुलिस उनके लोकेशन पर भी लगातार नज़र रख रही है.

Tags: Arvind kejriwal, Delhi police, Swati Maliwal



Source link

Related posts

आपका बेटा ड्रग्स केस में गिरफ्तार है…साइबर क्राइम का नया हथियार ‘डिजिटल अरेस्ट, पल में लाखों की चपत, जानिये हेल्पलाइन नंबर

Ram

PM Modi Takes Stock Of Situation After Terror Attack in J-K’s Reasi

Ram

Kejriwal Bail Highlights : पीठ सुनाने जा रही थी फैसला, तभी SG तुषार मेहता ने रखी अंतिम दलील, सुनते ही जज बोले- नो..

Ram

Leave a Comment