*पिकनिक मनाने गए दो छात्र कुंड में डूबे* *इंदौर में खुड़ैल के मुनादी फॉल पर हुआ हादसा*

*पिकनिक मनाने गए दो छात्र कुंड में डूबे* *इंदौर में खुड़ैल के मुनादी फॉल पर हुआ हादसा*

*पिकनिक मनाने गए दो छात्र कुंड में डूबे*
*इंदौर में खुड़ैल के मुनादी फॉल पर हुआ हादसा*
*नहाते समय गहरे पानी में चले गए दोनों*
*देर रात तक दो का नहीं चला पता*
*रविवार को 6 छात्र मुनादी फॉल गए थे पिकनिक मनाने*
इंदौर। खुड़ैल थाना क्षेत्र के जंगल में बसे मुहाड़ी गांव से 500 मीटर दूर दो छात्र पानी के कुंड में डूब गए। दोनों अपने चार दोस्तों के साथ यहां पिकनिक मनाने आए थे। इस दौरान दोनों नहाने के लिए कुंड में उतरे। नहाते समय दोनों गहरे पानी में चले गए। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने तलाशी शुरू की। रात हो जाने के कारण दोनों का पता नहीं चला। सोमवार सुबह दोबारा सर्च अभियान चलाया जाएगा।
डीएसपी अजय वाजपेयी के अनुसार रविवार सुबह 6 दोस्त इंदौर से पिकनिक मनाने के लिए मुहाड़ी गाव में बने मुनादी फाॅल गए थे। दोपहर करीब 1 बजे 5 दोस्त नहाने के लिए अंदर खाई में उतरे। गहराई में जाते ही हसन (18) पिता दिलबर खान और नाजिम (18) पिता इलियास खान पानी में डूब गए। साथ में मौजूद दोस्त तालीम अमन व अन्य दो दोस्तों ने ग्रामीणों को सहायता के लिए बुलाया।
कम्पेल चौकी को भी सूचना दी गई। एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया, लेकिन अंधेरा ज्यादा होने के कारण टीम सुबह सर्च अभियान चलाएगी। पुलिस के मुताबिक सभी छात्र थे। कुछ 12वीं की पढ़ाई कर रहे थे। कुछ एनआईआईटी की तैयारी कर रहे थे। अभी सभी के परिजन आने के बाद कुछ जानकारी स्पष्ट हो पाएगी।
*मार्च में भी हुआ था हादसा*
5 मार्च 2021 को रेनेसां लाॅ काॅलेज के छात्र वीरेंद्र सिंह पंवार और हर्ष गुप्ता अपने 30 से ज्यादा दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने खुड़ैल के जंगलों में पहुंचे थे। यहां कुछ छात्र झरने के कुंड में नहाने उतर गए, उन्हें पानी की गहराई का अंदाजा ही नहीं था। वे नहाने लगे, तभी कुंड में 2 छात्र डूब गए थे।

  रिपोर्टर बहादुर साहू